Move to Jagran APP

मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यकर्ता लें संकल्प : हरि

भाजपा पश्चिमी मंडल के गोविंदपुर गांव में मंडल महामंत्री रामउदित चौधरी के आवास पर डरहार शक्ति केंद्र के प्रमुख गुड्डू चौधरी की अध्यक्षता में मन की बात सुनी गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 01:32 AM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 01:32 AM (IST)
मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यकर्ता लें संकल्प : हरि
मेरा बूथ सबसे मजबूत का कार्यकर्ता लें संकल्प : हरि

दरभंगा। भाजपा पश्चिमी मंडल के गोविंदपुर गांव में मंडल महामंत्री रामउदित चौधरी के आवास पर डरहार शक्ति केंद्र के प्रमुख गुड्डू चौधरी की अध्यक्षता में मन की बात सुनी गई।

loksabha election banner

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने देशवासियों से आगामी 31 अक्टूबर को लौह पुरुष सरदार पटेल की जयंती के अवसर पर रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि खेल के क्षेत्र में आज भारत नई ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने पैरा ओलंपिक मे पदक जीतने वाले खिलाडियों को बधाई दी। मन की बात कार्यक्रम के बाद विशेष सदस्यता अभियान भी चलाया गया। इस अभियान के तहत सैकड़ों लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। उसके बाद नए सदस्यों के साथ बैठक

कर आगामी लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र में एनडीए की सरकार बनाने का संकल्प लिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष हरि सहनी ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं का लक्ष्य मेरा बूथ सबसे मजबूत होना चाहिए। 30 अक्टूबर तक सभी मतदान केन्द्रों पर 50 नए सदस्यों को पार्टी से जोड़े एवं केन्द्र सरकार की महात्वाकांक्षी योजनाओं की जानकारी मतदाताओं को दें। मौके पर जिला मंत्री संतोष पासवान, राजेश रंजन, अमित झा, जिला मिडिया प्रभारी मुकुन्द चौधरी, बहादुरपुर पश्चिमी मंडल अध्यक्ष संजीव गुप्ता, कृष्णमोहन चौधरी, विकास चौधरी, रंजीत चौधरी आदि उपस्थित थे।

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.