Move to Jagran APP

केवटी में पिकअप वैन ने किशोर को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम

दरभंगा। दरभंगा - जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-527 बी पर केवटी प्रखंड मुख्यालय के समीप बुधवार

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 12:50 AM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 12:50 AM (IST)
केवटी में पिकअप वैन ने किशोर को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम
केवटी में पिकअप वैन ने किशोर को रौंदा, मौके पर ही तोड़ा दम

दरभंगा। दरभंगा - जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-527 बी पर केवटी प्रखंड मुख्यालय के समीप बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ( बीआर 32 जे - 1975 ) ने 12 वर्षीय एक किशोर को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही हो गई। किशोर की पहचान केवटी थाना क्षेत्र के नयाटोला हुलास गांव निवासी मो. इसतेखार का पुत्र मो. बरकत अली था। वह प्राथमिक विद्यालय हुलास के वर्ग प्रथम का छात्र था । घटना के बाद प्रखंड मुख्यालय के समीप मौजूद लोगों में अफरा - तफरी मच गई । सूचना मिलते ही सीओ अजीत कुमार झा व थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव सअनि हरेन्द्र साह एवं पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया । पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त पिकअप वैन को जब्त कर चालक को हिरासत में लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बरकत बुधवार की सुबह अपनी मां नाजो खातून के साथ आधार कार्ड बनवाने के लिए घर नया टोला हुलास से प्रखंड मुख्यालय आया हुआ था। प्रखंड मुख्यालय पहुंचने पर आज गुरू गोविद सिंह की जयंती को लेकर छुट्टी होने की जानकारी मिलने के बाद मां के साथ घर जाने हेतु वापस लौटने के लिए सड़क पार जैसे ही कर रहा था कि वह पिकअप वैन की चपेट में आ गया। मृतक किशोर अपने माता - पिता के पांच संतानों तीन भाई और दो बहन में सबसे छोटा था। मां नाजो खातून का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ था। केवटी प्रखंड कार्यालय के पास हुई घटना, मौके पर पहुंची पुलिस ने जब्त किया पिकअप वैन जब्त, चालक को हिरासत में लिया गया। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.