Move to Jagran APP

बिहार के दरभंगा में फिल्मी स्टाइल में हत्या, बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को घर से खींचकर मारी गोली

Darbhanga Murder दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में पत्नी के सामने एक युवक की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसी साल अप्रैल में युवक के भाई की भी हत्या कर दी गई थी। तभी से युवक टारगेट पर था।

By Jagran NewsEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Thu, 08 Dec 2022 01:01 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2022 01:01 PM (IST)
बिहार के दरभंगा में फिल्मी स्टाइल में हत्या, बदमाशों ने पत्नी के सामने पति को घर से खींचकर मारी गोली
पत्नी के सामने पति को घर से खींचकर बदमाशों ने मारी गोली, मौत

दरभंगा, जागरण संवाददाता। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद है। आए दिन किसी न किसी जिले में हत्या, लूट, डकैती की खबर सामने आती है। अब ताजा मामला दरभंगा जिसले से सामने आया है। दरभंगा के कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के झाझा गांव में बुधवार की शाम बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। इससे पूरे दियारा क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्वजनों में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

पीछा करने के बाद बदमाशों ने मारी गोली

बताया जाता है कि स्थानीय निवासी विनोद मुखिया(45) अपनी पत्नी रुणा देवी के साथ लगभग साढ़े चार बजे के घर के पास में मकई की फसल देखने के लिए खेत जा रहे थे। खेत पहुंचने से पहले ही आधा दर्जन बदमाशों ने पति-पत्नी को घेर लिया। हथियार देखकर पति-पत्नी किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से निकले और गांव की ओर भागे। जान बचाने के लिए दोनों एक घर में छिप गए, लेकिन बदमाशों ने पीछा कर उस घर को चारो तरफ से घेर लिया। इसके बाद पत्नी के सामने में विनोद को घर से बाहर निकालकर सिर और सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई।

एक साल पहले भाई की हुई हत्या

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। बताया जाता है कि दियारा क्षेत्र होने के कारण पुलिस को पहुंचने में कई नदियों को पार करना होगा। इसमें तीन से चार घंटा का समय लगने की बात कही जा रही है। हालांकि, थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि पुलिस घटना स्थल के लिए रवाना हो गई है। पहुंचने पर पूरी घटना की जानकारी मिल पाएगी। आगे की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि बदमाशों ने 10 अप्रैल 2022 को विनोद के भाई भरत मुखिया को गोली मारकर हत्या कर दी थी। उस दौरान भी बदमाशों के निशाने पर विनोद था । 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.