Move to Jagran APP

कॉलेज में घुसकर नशेड़ी ने छात्रा व उसके पति को मारा चाकू, पकड़ाया

दरभंगा। लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित महारानी कल्याणी कॉलेज में घुसकर एक नशेड़ी ने छात्रा और उसके पति को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना से आक्रोशित छात्रों ने आरोपित नशेड़ी को दबोचकर जमकर धुनाई कर दी।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Oct 2019 12:56 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 12:56 AM (IST)
कॉलेज में घुसकर नशेड़ी ने छात्रा व उसके पति को मारा चाकू, पकड़ाया
कॉलेज में घुसकर नशेड़ी ने छात्रा व उसके पति को मारा चाकू, पकड़ाया

दरभंगा। लहेरियासराय थाना क्षेत्र स्थित महारानी कल्याणी कॉलेज में घुसकर एक नशेड़ी ने छात्रा और उसके पति को चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना से आक्रोशित छात्रों ने आरोपित नशेड़ी को दबोचकर जमकर धुनाई कर दी। उसे चाकू के साथ प्राचार्य कक्ष में बंद कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू बरामद कर नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया। इस बीच नशेड़ी के समर्थकों ने जमकर हंगामा भी किया। पकड़े गए नशेड़ी शाहिद अफरीदी बेंता बड़ी मस्जिद मोहल्ला निवासी नशीम अफरीदी का पुत्र है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि कमतौल थाना क्षेत्र की रहने वाली कॉलेज छात्रा अपने पति के साथ थर्ड पार्ट का फार्म भरने पहुंची थी। इसी क्रम में वह कॉलेज परिसर में अपने बोतल से पानी पी रही थी। अचानक नशेड़ी शाहिद पहुंच गया और वह पानी की बोतल लेने की कोशिश करने लगा। उसकी हरकत देख छात्रा ने उसे जाने को कहा, लेकिन वह जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह अचानक कॉलेज से बाहर निकला और एक बड़ा चाकू लेकर वापस पहुंच गया। कोई कुछ समझता उससे पहले वह छात्रा पर वार करने की कोशिश की जिसे देखकर छात्रा के पति ने हेलमेट से बचाव का प्रयास किया। बावजूद, छात्रा के हाथ पर चाकू लग गया। उसके बाद पति पर भी चाकू से वार कर दिया। हाथ पर चाकू लगने के बाद छात्रा के पति ने हल्ला किया। मदद में दर्जनों छात्र पहुंच गए और नशेड़ी को चाकू के साथ दबोच लिया। उसके बाद छात्रों ने उसकी धुनाई कर प्राचार्य कक्ष में बंद कर दिया। छात्रों का कहना है कि कॉलेज में आए दिन स्थानीय नशेड़ी प्रवेश कर जाते हैं और हंगामा करते हैं। घटना के बाद थाने पहुंचे कई छात्रों ने बताया कि नशेड़ी के समर्थक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। थानाध्यक्ष एचएन सिंह ने सभी छात्रों को कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। इधर, प्राचार्य डॉ. रमेश यादव ने बताया कि आरोपित स्थानीय और दबंग है। हमेशा नशे में रहता है। उसे पकड़ कर जब पुलिस थाने ले जा रही थी तो उसके कई समर्थक हंगामा करने लगे। ऐसी स्थिति में छात्राएं पढ़ने के लिए कॉलेज कैसे आएंगी।

loksabha election banner

-----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.