Move to Jagran APP

अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन, तीन धराए

दरभंगा । एसएसपी मनोज कुमार ने मंगलवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का उद्भ

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jun 2018 12:54 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jun 2018 12:54 AM (IST)
अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन, तीन धराए
अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन, तीन धराए

दरभंगा । एसएसपी मनोज कुमार ने मंगलवार को तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर अंतर जिला बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन कर दिया। सभी के निशानदेही पर पुलिस ने एक दर्जन चोरी की बाइक बरामद किया है। इसमें दो बाइक शातिरों के पास मिली है। जबकि, शेष बाइक स्टेशन के पार्किंग से। गिरफ्त में आए बलराम कुमार उर्फ आर्यन व विश्वजीत कुमार उर्फ माइकल मधुबनी जिले के नगर थाने क्षेत्र के महराजगंज मोहल्ला निवासी क्रमश: मनोज कुमार पंजियार व दिलीप पंजियार का पुत्र है। जबकि, तीसरा राकेश यादव समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाने क्षेत्र के चकनूर गांव निवासी रामचंद्र राय का पुत्र है। एसएसपी कुमार ने बताया कि पुलिस को समस्तीपुर व मधुबनी के अपराधियों के आने की सूचना मिली। इसके बाद सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा, तकनीकी सेल के अवर निरीक्षक सत्येंद्र गुप्ता, सिपाही रामबाबू व सशस्त्र बल के साथ टीम गठित कर छापेमारी की। इस दौरान एमएल एकेडमी स्कूल के पास घेराबंदी कर वाहन चे¨कग की। कुछ ही देर में दो बाइक पहुंचा जिसमें एक बाइक पर दो लोग सवार थे। पुलिस को देखते ही दोनों बाइक को घुमाकर वापस भागने की कोशिश की। लेकिन, पुलिस ने पीछा कर दोनों बाइक को घेर कर तीनों सवार को दबोच लिया। तलाशी के दौरान दोनों बाइक 14 बोतलें शराब बरामद की गई। पूछताछ में तीनों ने बताया कि दोनों बाइक चोरी की है और कोई कागजात नहीं है। यह भी बताया कि दरभंगा के अलावा समस्तीपुर व मधुबनी में बाइक की चोरी कर उससे शराब का धंधा करते हैं और आवश्कता पड़ने पर आठ हजार रुपये में नेपाल के बॉर्डर पर जाकर बेच देते हैं। तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने दरभंगा सहित मधुबनी व समस्तीपुर स्टेशन के पार्किंग से बरामद किया। एसएसपी ने कहा कि इन लोगों की निशानदेही पर पुलिस अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है। चोरी की एक दर्जन बाइक बरामद होने की सूचना पर कई लोग लहेरियासराय थाने पर आकर अपनी बाइक की पहचान की है। बसतपुर पंचायत के पूर्व मुखिया दयानंद पासवान अपनी बाइक को देखकर काफी खुश थे।

loksabha election banner

लोडेड पिस्टल के साथ दो वांछित अपराधी गिरफ्तार

एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर चलाए गए विशेष अभियान में गठित दल ने सोमवार की रात लोडेड पिस्टल व एयरगन के साथ दो वांछित फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इसमें मो. नवाब उर्फ यासिन बेंता ओपी क्षेत्र के अल्लपट्टी मोहल्ला निवासी मो. शहजादा गुलरेश के पुत्र हैं जबकि, मो. आदिल आलम बहादुरपुर थाने क्षेत्र के भैरोपट्टी निवासी अब्दुल कादिर के पुत्र हैं। एसएसपी कुमार ने बताया कि बेंता ओपी के प्रभारी अध्यक्ष सत्येंद्र गुप्ता व तकनीकी सेल के सिपाही रामबाबू सहित टीम में शामिल अन्य पुलिस बल ने छापेमारी कर बेंता कांड संख्या 480 18 के फरार शातिर अपराधी को दबोच लिया। एक के पास से नाइन एमएम का लोडेड पिस्टल और एक के पास से एयर पिस्टल बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि दोनों ही मामले में गठित दल में शामिल पदाधिकारियों व सिपाही की भूमिका सराहनीय रही। इसलिए सभी को पुरस्कृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.