Move to Jagran APP

कलियुगी बेटे ने पत्नी-मोह में पड़कर मां की निर्मम हत्या की

बिहार के दरभंगा जिले में एक कलियुगी बेटे ने अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसका कहना था कि उसकी पत्नी उसकी मां की वजह से उसे छोड़कर चली गई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 26 Aug 2016 10:39 AM (IST)Updated: Fri, 26 Aug 2016 04:28 PM (IST)
कलियुगी बेटे ने पत्नी-मोह में पड़कर मां की निर्मम हत्या की

दरभंगा [जेएनएन]। जिले के कमतौल थाने के माधोपट्टी गांव के मुसहरी टोले में कलयुगी बेटे ने पत्नी मोह में मुंगड़ी से पीट-पीटकर मां की हत्या कर दी। ग्रामीणों ने बेटे अरुण सदा (35) को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

लोगों ने बताया कि अरुण अपनी पत्नी के मायके चले जाने से नाराज था। उसका कहना था कि मां सामरिया देवी के व्यवहार से तंग आकर पत्नी उसे छोड़कर बच्चों संग मायके चली गई है इसी गुस्से में उसने अपनी पत्नी और बच्चों के जाने का जिम्मेवार मां को ठहराया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पढ़ेंः नेपाल में त्रिशूली नदी में गिरी बस, 21 की मौत, चार बिहार के

पुलिस ने अरुण के पिता जिया सदा के बयान पर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली है। उसने बेटे को नामजद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। दर्ज प्राथमिकी में अरुण को झगड़ालु प्रवृत्ति का बताया गया। वह दो बच्चों का पिता है।

पढ़ेंः बिहार में शराब पीते पकड़ा गया भाजपा विधायक का भाई, कोर्ट में हुई पेशी

चार- पांच दिन पूर्व उसने पत्नी से मारपीट की थी।इससे आक्रोशित होकर पत्नी बच्चों संग मायके चली गई। इसके लिए उसने मां को जिम्मेवार ठहराया। इस बात को लेकर बुधवार सुबह मां और बेटे में विवाद हुआ। जिसने हिंसक रूप ले लिया और अरुण ने कपड़ा धोने वाली मुंगड़ी से पीट- पीटकर मां की हत्या कर दी। कमतौल थानाध्यक्ष राजकुमार राय ने बताया कि अरुण को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.