Move to Jagran APP

¨सहवाड़ा को हराकर हायाघाट सेमीफाइनल में

हायाघाट प्रखंड की टीम सोमवार को ¨सहवाड़ा प्रखंड की टीम को हराकर रूद्र सावित्री क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Oct 2017 01:40 AM (IST)Updated: Tue, 17 Oct 2017 01:40 AM (IST)
¨सहवाड़ा को हराकर हायाघाट सेमीफाइनल में
¨सहवाड़ा को हराकर हायाघाट सेमीफाइनल में

दरभंगा। हायाघाट प्रखंड की टीम सोमवार को ¨सहवाड़ा प्रखंड की टीम को हराकर रूद्र सावित्री क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई। जिला खेल संघ की ओर से आयोजित नेहरू स्टेडियम में इस टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हायाघाट ने सात विकेट पर 20 ऑवरों में 105 रन बनाए । इसमें धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए वसीम ने 33 रन बनाए। नवीन एवं सन्मत ने क्रमश: 11 व 10 रन बनाए। ¨सहवाड़ा के बल्लेबाज आशु ने तीन विकेट लिए। ¨मटु और शम्सी ने दो दो विकेट चटकाए। जवाब में ¨सहवाड़ा की टीम 17 ऑवरों में 72 रन पर ही लुढ़क गई। इम्तेयाज ने 18, आशु ने 16 रन और शमशेर ने 14 रन बनाए । हायाघाट की ओर से गेंदबाज पंकज ने तीन विकेट लेकर विरोधी टीम की कमर तोड़ दी। इधर सनमत, इमरान और मुकेश ने दो-दो विकेट लिए जबकि शहनवाज ने एक विकेट चटकाए। पराजित टीम को सांत्वना पुरस्कार से सम्मानित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.