Move to Jagran APP

प्रेम विवाह करने वाले युवक को धुना, युवती को लेकर भागे लोग ...जानिए मामला

बिहार के दरभंगा में शुक्रवार को सड़क पर हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ। प्रेम विवाह करने वाले जोड़े पर परिजनों का कहर जमकर टूटा। पूरा मामला जानने के लिए पढ़े खबर।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 10:48 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 12:56 PM (IST)
प्रेम विवाह करने वाले युवक को धुना, युवती को लेकर भागे लोग ...जानिए मामला
प्रेम विवाह करने वाले युवक को धुना, युवती को लेकर भागे लोग ...जानिए मामला

दरभंगा [जेएनएन]। युवक-युवती ने कोर्ट में शादी कर ली, लेकिन युवती के घरवालों ने अपहरण का मुकदमा कर दिया। इसके बाद दोनों अपनी बात रखने एसएसपी के पास पहुंचे, लेकिन इसकी भनक युवती के परिजनों को लग गई। परिजन उसे जबरन साथ ले जाने लगे तथा उसके पति को जमकर धुन दिया। लहेरियासराय थाने क्षेत्र स्थित समाहरणालय रोड में शुक्रवार को इस हाई वोल्टेज ड्रामा को देखने भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

loksabha election banner

युवक-युवती ने किया प्रेम विवाह, परिजनों ने कर दी अपहरण की एफआइआर

घटना के संबंध में बताया गया कि  बहादुरपुर थाने क्षेत्र के एक गांव की युवती अपने ही गांव की दूसरी जाति के युवक से प्रेम करने लगी। इस बीच दोनों ने घर से भागकर मधुबनी में जाकर शादी कर ली।  इधर, मामले को लेकर युवती के परिजनों ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करवाई।

एसएसपी से मिल बताने गए सच्‍चाई, इसी बीच आफत आई

यह मामला अपहरण का नहीं, बल्कि प्रेम विवाह का है। यह बताने दोनों एसएसपी से मिलने गए। लेकिन, इसकी सूचना युवती के परिजनों को मिल गई। परिजनों ने युवक की धुनाई कर डाली। इसका युवती ने डट कर विरोध किया। इसके बाद परिजन उसे उठाकर भागने लगे।

सरेअाम युवती को लेकर भागते लोगों को देख अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस ने उन्‍हें घेर लिया। इसके बाद युवती को कब्जे में लेकर महिला थाने के हवाले कर दिया। पूछताछ में पता चला कि उसे ले जाने वाले परिजन थे।

युवती के भाई ने सदमे में किया आत्‍महत्‍या का प्रयास

इस बीच बहन के व्यवहार में बदलाव देखकर भाई ने सदमे में आकर करंट प्रवाहित तार को पकड़कर आत्महत्या करने की कोशिश की। हालांकि, परिवार के लोगों ने उसे मरने से बचा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.