Move to Jagran APP

शहर बदल-बदलकर कि‍शोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म...कभी पिस्‍टल के जोर पर, तो कभी नशे का इंजेक्‍श्‍न देकर लूटी अस्‍मत

Gang Misdeed With A Minor School Girl In Different Citiesलहेरियासराय थाना क्षेत्र से एक स्कूली छात्रा को अगवा कर पहले लहेरियासराय स्थित आरआर पैलेस होटल फिर मधुबनी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

By Mukesh SrivastavaEdited By: Prateek JainPublished: Sat, 20 May 2023 09:58 PM (IST)Updated: Sat, 20 May 2023 09:58 PM (IST)
शहर बदल-बदलकर कि‍शोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म...कभी पिस्‍टल के जोर पर, तो कभी नशे का इंजेक्‍श्‍न देकर लूटी अस्‍मत
शहर बदल-बदलकर कि‍शोरी से सामूहिक दुष्‍कर्म...कभी पिस्‍टल के जोर पर, तो कभी नशे का इंजेक्‍श्‍न देकर लूटी अस्‍मत

दरभंगा, जागरण संवाददाता: लहेरियासराय थाना क्षेत्र से एक स्कूली छात्रा को अगवा कर पहले लहेरियासराय स्थित आरआर पैलेस होटल फिर मधुबनी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

loksabha election banner

पीड़िता के फर्दबयान पर महिला थाने की पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। होटल के सीसी कैमरों को खंगाला गया है, ले‍किन होटल संचालक की मदद न मिलने से फुटेज हासिल नहीं हो सका।

रज‍िस्‍टर में दर्ज मिला अलग नाम-पता

वहीं, जब रजिस्टर को चेक किया गया तो कमरा नंबर 204 को बुक कराने वाले का नाम व पता आरोपितों के नाम से भिन्न पाया गया।

इस स्थिति में होटल संचालक को कमरे की बुकिंग कराने वाले शख्स का पहचान पत्र उपलब्ध कराने का आदेश दिया गया है।

थानाध्यक्ष ने होटल मालिक को दि‍ए CCTV फुटेज और आईडी उपलब्‍ध कराने के निर्देश  

थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि होटल मालिक को रविवार तक सीसी कैमरे का फुटेज उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है। साथ ही कमरे की बुकिंग कराने वाले के पहचान पत्र की मांग की गई है। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज करा दिया गया है।

पीड़िता को होटल के बाद मधुबनी में कहां रखकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपितों के गिरफ्तार होने के बाद सबकुछ साफ हो जाएगा। बहरहाल, आगे की कार्रवाई जारी है।

पीड़ि‍ता ने पुलिस को दिया ये बयान 

उधर, दर्ज प्राथमिकी में नगर थानाक्षेत्र की पीड़िता ने कहा है कि 13 मई को वह अपने क्लास रूम से बाहर निकली। इस बीच आरडीएक्स राज और प्रियांशु नामक युवक ने उसे नाका नंबर पांच के पास जबरन बाइक पर बैठा लिया।

इसके बाद लहेरियासराय स्थित आरआर पैलेस होटल के कमरा नंबर 204 में लेकर गए, जहां पूर्व से बहादुरपुर थानाक्षेत्र के तरौनी के गनीपुर मोहल्ला निवासी विपुल मौजूद था, वह उसके साथ पढ़ाई करता था।

वह कुछ समझ पाती उसके पहले ही सभी जबरदस्ती करने लगे और बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। फिर कमरे को बाहर से बंद कर सभी चले गए।

बंदूक दिखाकर जबरन फोन पर कहलवाई अपनी बात

इसके बाद विपुल का भाई और अनुराग कमरे में आए और पिस्टल दिखाकर जबरन मोबाइल से तरौनी के मुखिया को फोन करवाकर जबरन उनकी कही बात बोलने के लिए मजबूर किया। पीड़ि‍ता ने बताया कि डर से उसे यह कहना पड़ा कि वह अपनी मर्जी से यहां आई है।

इसके बाद दोनों कमरे से लेकर होटल के नीचे आए, जहां विपुल पहले से मौजूद था। सभी लोग उसे घर छोड़ने की बात कहकर टेंपो से दरभंगा स्टेशन लेकर आए और साथ ही धमकी दी कि विरोध किया तो गोली मार देंगे। 

इस बीच विपुल भागलपुर का टिकट लेकर आया और ट्रेन में बैठा लिया। कहा- दो दिन में वापस आ जाएंगे, लेकिन समस्तीपुर में ही उसे ट्रेन से उतार लिया।

स्‍कॉर्पियो में सवार थे चार-पांच लोग

इस दौरान विपुल खाना खिलाने के बहाने स्टेशन के बाहर लेकर लेकर आया, जहां पहले से सफेद स्कॉर्पियो की चालक सीट पर शिबू पासवान सहित चार-पांच लोग सवार थे। लड़की ने बताया कि उसे देखते ही विपुल समेत सभी लोगों ने जबरन उसे स्कॉर्पियो पर बैठा लिया।

इस बीच उन लोगों ने उसके हाथ पर इंजेक्शन लगा दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। दूसरे दिन जब होश आया तो पता चला क‍ि उसे मधुबनी जिले के किसी घर में रखा गया है, जहां सभी ने बारी-बारी से फ‍िर उसके साथ दुष्कर्म किया और पिस्टल के बल पर हिंदी और अंग्रेजी में हस्ताक्षर करा लिए।

घर पहुंची तो मां को सुनाई आपबीती

इसके बाद सभी स्कॉर्पियो से डराते-धमकाते उसे दरभंगा लेकर आए। घर से कुछ दूरी पर उतारकर सभी फरार हो गए, जहां से किसी तरह वह अपने घर पहुंची और मां को पूरी घटना की जानकारी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.