दरभंगा [जेएनएन]। बिहार में बाढ़ पीडि़तों का सब्र अब टूटने लगा है। राहत व पुनर्वास में देरी का दर्द अब लूट में बदल गया है। अपनी और अपने बेजुबान जानवरों की भुख मिटाने के लिए बाढ़ पीड़ित किसी भी हद तक जाने को विवश हो गए हैं। इसी स्थिति में गुरुवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र के एकमी स्थित बाइपास सड़क पर बाढ़ पीड़ितों ने पुलिस की मौजूदगी में ट्रक पर लदा भूसा लूट लिया।

इस दौरान बाढ़ पीड़ितों व पुलिस के बीच भिड़ंत भी हो गई। पुलिस की जरा सा भी परवाह नहीें करते हुए पीड़ितों ने अपने मूक जानवरों को जिंदा रखने के लिए भूसा लूट लिया। इस दौरान पुलिस भी मूकदर्शक बनी रही।

दरभंगा-समस्तीपुर व दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोर लेन मार्ग को जोड़ने वाली एकमी बाइपास सड़क बाढ़ के कारण क्षतिग्रस्त हो गई है। इसे देखते हुए इस सड़क पर बड़े वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी गई है। ऐसी स्थिति में कई ट्रकों को एकमी चौक के पास ही रोक दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बिहार में बाढ़ से लोग हलकान, अभियंता मालामाल, जांच के आदेश

इस बीच बाढ़ पीड़ित पशुपालकों को जब ट्रक पर लदा भूसा दिखाई दिया तो वे अपने को नहीं रोक सके। देखते ही देखते कई बाढ़ पीड़ित ट्रक पर चढ़ गए और अपनी बोरियों में भूसा भरकर ले जाने लगे।

यह भी पढ़ें: बिहार में बाढ़: पानी कम हुआ तो दिखने लगी तबाही, मौत का आंकड़ा चार सौ पार

बहादुर थानाध्यक्ष आरएन सिंह ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है। ट्रक चालक व खलासी के ट्रक पर मौजूद नहीं होने के कारण अभी यह नहीं पता हो सका है कि ट्रक कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था। 

यह भी पढ़ें: बाढ़ का आफ्टर इफेक्‍ट: सब्जियों में लगी आग, रोटी पर भी आफत

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप