Move to Jagran APP

दो ट्रक के साथ पांच पशु तस्कर पकड़ाए

दरभंगा। सिमरी थाना की पुलिस ने दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर सोमवार को औरंगाबाद से अररिया जा रही भैंस से भरी दो ट्रक को जब्त कर पांच पशु तस्कर को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 11:40 PM (IST)Updated: Mon, 14 Oct 2019 11:44 PM (IST)
दो ट्रक के साथ पांच पशु तस्कर पकड़ाए
दो ट्रक के साथ पांच पशु तस्कर पकड़ाए

दरभंगा। सिमरी थाना की पुलिस ने दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन पर सोमवार को औरंगाबाद से अररिया जा रही भैंस से भरी दो ट्रक को जब्त कर पांच पशु तस्कर को दबोच लिया। इसमें यूपी बागपत जिला अंतर्गत दोघट थाना के शाहजापुर निवासी चांद मोहम्मद के पुत्र मो. वाजिद, बिनोली थाना वरनामा निवासी इदरिश के पुत्र मोजम्मील, मो. अख्तर के पुत्र मो. जकरिया, सुरूपुर थाना के जसउ निवासी उलीयाम के पुत्र मो. फरमान तथा नजफगढ़ दिल्ली के नरमान निवासी अकबर अली के पुत्र मो. मतलूब शामिल है। दोनों ट्रक से पुलिस ने 98 भैंस को बरामद किया। थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव ने बताया कि सभी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया कि ट्रक यूपीपी14एचटी-5724 और यूपी81बीटी-7567 को गश्ती दल में शामिल जमादार हंस कुमार ने रोकने की कोशिश की। लेकिन, चालक भगाने का प्रयास करने लगा, जिसे सशस्त्र बल के सहयोग से खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पशु तस्करों ने मवेशी का कोई कागजात प्रस्तुत नही किया है। इधर, कमतौल पुलिस निरीक्षक बसंत कुमार झा ने गिरफ्तार पशु तस्कर से पूछताछ की है। सभी जब्त मवेशी को मब्बी ओपी स्थित खटाल में सुरक्षित रखा गया है।

loksabha election banner

-------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.