दरभंगा, जागरण संवाददाता। जिले के हायाघाट थानाक्षेत्र के मोकरीडीह गांव में एक पिता ने अपनी पुत्री की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोपित के पिता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद आरोपित के पिता ने पुलिस को बताया कि हमारा पुत्र कातिल है, इसे गिरफ्तार कर लें। इसने ही हमारी पोती की हत्या की है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जाता है कि गिरफ्तार आरोपित पिता रामा पासवान की पुत्री अर्चना कुमारी(14) बुधवार की शाम बिना घर वालों को बताए कहीं चली गई थी। जिससे खोजने के लिए पिता इधर-उधर भटकता रहा। काफी मशक्कत बाद गुरुवार को रामा पासवान अपनी पुत्री को खोजकर घर लाया। इसके बाद वह अपनी पुत्री से यह जानना चाहा कि वह बिना बताए घर से क्यों गई और कहां गई, लेकिन पिता के आक्रोश को देख अर्चना कुछ नहीं बोल रही थी।

कांटे लगे बांस के फट्टे से पीटा

इससे नाराज होकर पिता ने कांटी लगा हुआ बांस के फट्टे से उसे तब तक पीटता रहा जब तक उसकी जान नहीं चली गई। हालांकि, इस बीच अर्चना के दादा गणेशी पासवान, मां बिग देवी और बहन कल्पना कुमारी ने बीच-बचाव करने की काफी कोशिश की, लेकिन सभी को गाली-गलौज कर और धक्का-मुक्की देकर साइड कर दिया।

दादा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

मामले को लेकर अर्चना के दादा गणेशी पासवान ने अपने मझले पुत्र रामा पासवान के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। बेटी की हत्या से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया है। कांटी लगा हुआ बांस के फट्टे को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Umesh Kumar