Move to Jagran APP

मोदी के नेतृत्व में हर व्यक्ति को मिला समान अवसर : आनंद

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आनंद कुमार झा ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार स्कीम (योजना) लागू करने वाली सरकार है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 01:23 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 01:23 AM (IST)
मोदी के नेतृत्व  में हर व्यक्ति को मिला समान अवसर : आनंद
मोदी के नेतृत्व में हर व्यक्ति को मिला समान अवसर : आनंद

दरभंगा। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आनंद कुमार झा ने कहा कि

loksabha election banner

केंद्र की नरेंद्र मोदी नेतृत्व वाली एनडीए की सरकार स्कीम (योजना) लागू करने वाली सरकार है।

जबकि यूपीए की मनमोहन नेतृत्व वाली पूर्व की सरकार स्कैम(घोटाले) करनेवाली सरकार थी। वे रविवार को यहां प्रेस को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार की ओर से उत्पन्न समस्याओं का समाधान हमारी सरकार कुशल नेतृत्व में कर रही है । जिसके कारण पूरा देश और समाज वर्तमान सरकार और नेतृत्व में निष्ठा रखती है। हमारी सरकार ने युवाओे, किसानों, महिलाओं सहित समाज के हर वर्ग के लिए लाभकारी योजनाओं को लागू करने का काम किया। मुद्रा योजना, स्टार्ट अप, स्टैंड अप, डिजिटल इंडिया, जन-धन योजना, स्वच्छ भारत अभियान, मेक इन इंडिया ,उज्ज्वला योजना, अटल पेंशन योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, स्वाइल हेल्थ, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, कृषि बीमा योजना, दीनदयाल ग्रामज्योति योजना, महात्मा गांधी प्रवासी योजना, उड़ान योजना आदि सहित कई अन्य महत्पूर्ण योजनाओ को लागू कर समाज के हर वर्ग के लिए काम किया और सभी क्षेत्रों में हर नागरिक को समान अवसर देने का काम किया । साथ साथ देश की सवा सौ करोड़ जनता में आत्मसम्मान का भाव जगाने का काम किया ।वहीं पूर्व की यूपीए की सरकार ने अपने कार्यकाल में दर्जनों स्कैम(घोटाले) कर देश और देश के हर वर्ग को लूटने का काम किया। उन्होंने कहा कि महा गठबंधन एक प्रकार से ठग बंधन है।जिसे देश की जनता भली भांति समझ रही है। 2019 के आम चुनाव में देश की जनमानस इन घोटालेबा•ा नेताओं के झांसे में नहीं आने वाली है। एक बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनना तय है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.