Move to Jagran APP

ससुराल आए दामाद की चाकू से गोदकर हत्या

दरभंगा। मब्बी ओपी के केतुका गांव ससुराल आए दामाद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 11:43 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 11:43 PM (IST)
ससुराल आए दामाद की चाकू से गोदकर हत्या
ससुराल आए दामाद की चाकू से गोदकर हत्या

दरभंगा। मब्बी ओपी के केतुका गांव ससुराल आए दामाद की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। उसका शव कमतौल थाना क्षेत्र के बरिऔल गांव स्थित सड़क किनारे डबरा से बरामद किया गया। हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को काफी आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों ने पोस्टमार्टम से पहले हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े थे। हालांकि, काफी मशक्कत बाद मानने को तैयार हुए। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। पुलिस ने त्वरित कारवाई कर बरिऔल गांव निवासी कमलेश दास के घर से मृतक की बरामद को बरामद कर लिया।

prime article banner

बताया जाता है कि सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के मनकौली के सेहरा टोल निवासी स्व. नागेश्वर सहनी के पुत्र अखिलेश सहनी (30) शुक्रवार को अपने ससुराल आया था। देर शाम बरिऔल गनिवासी राजकुमार सहनी और मब्बी ओपी के केतुका गांव निवासी बधनी सहनी उसे घर से बुलाकर ले गया था। इसके बाद वह वापस ससुराल नहीं आया। इसके बाद ससुराल के लोग पूरी रात उसे खोजते रहे। दूसरे दिन शव मिलने की सूचना पर ससुराल के लोग घटना स्थल पहुंचे और शव की शिनाख्त की। अखिलेश के चेहरा पर चाकू के कई जख्म के निशान मिले हैं। मामले को लेकर अखिलेश के सुसर ललित सहनी ने बरिऔल गांव निवासी राजकुमार सहनी,कमलेश दास और केतुका निवासी बधनी सहनी को आरोपित किया है। सभी पर घर से बुलाकर चाकू से गोदकर हत्या कर शव को ठिकाना लगा देने का आरोप लगाया है। कहा है ससुराल आने दौरान उनके दामाद के बाइक से ठोकर लगने के विवाद को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन, उस दौरान मामला शांत हो गया। इसके बाद सभी आरोपित उनके दामाद को घर से बुलाकर ले गया और हत्या कर ठिकाना लगा दिया। प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रमा यादव ने बताया कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, लोगों के आक्रोशित होने की सूचना पर घटना स्थल पर मब्बी ओपी प्रभारी मनीष कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव सहित कई थाने की पुलिस पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में जुटे रहे।

---------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.