Move to Jagran APP

बीस साल से झेल रहे जलजमाव की समस्या, इस बार नहीं देंगे किसी को प्रवेश

सालों से जलजमाव की समस्या झेल रहे शहर के गांधीनगर कटरहिया मोहल्ला के लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्थानीय दुर्गा मंदिर के समीप सामुदायिक भवन में बुधवार को बैठक की। मौके पर लोगों का इस चुनाव में भागेदारी कैसे करनी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 12:42 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 05:06 AM (IST)
बीस साल से झेल रहे जलजमाव की समस्या, इस बार नहीं देंगे किसी को प्रवेश
बीस साल से झेल रहे जलजमाव की समस्या, इस बार नहीं देंगे किसी को प्रवेश

दरभंगा । सालों से जलजमाव की समस्या झेल रहे शहर के गांधीनगर कटरहिया मोहल्ला के लोगों ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर स्थानीय दुर्गा मंदिर के समीप सामुदायिक भवन में बुधवार को बैठक की। मौके पर लोगों का इस चुनाव में भागेदारी कैसे करनी है। फैसला किया गया कि मोहल्ला में किसी भी पार्टी के नेता को चुनाव प्रचार करने के लिए प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी। मोहल्ले के मुख्य द्वार पर बैनर पोस्टर लगाकर नेताओं को सतर्क कर दिया जाएगा। लोगों का कहना था कि वार्ड 17 अंतर्गत गांधीनगर कटरहिया मोहल्लावासी पिछले 20 सालों से जलजमाव की समस्या को झेलते आए हैं। बारिश के दिनों में 5 महीने तक यहां की सड़कों पर जलजमाव की समस्या रहती है। तेज बारिश में इलाका चारों तरफ से पानी से घिर जाता है।

loksabha election banner

ऐसे में यहां के लिए अब यह जरूरी है कि उचित फैसला किया जाए। इसके लिए आगामी 27 अक्टूबर को एक बार फिर बैठक का आयोजन कर वोट के मुद्दे पर फिर चर्चा होगी। बैठक में वार्ड 17 के पूर्व पार्षद प्रदीप गुप्ता, पार्षद उम्मीदवार नंद किशोर चौधरी, नवीन कुमार, डॉक्टर लाभ जी, अमित सिंह,अमन सक्सेना,विकाश चौधरी,लल्लन झा,गोपाल राय,रितेश कुमार,देवशंकर झा,मिरतुन्जय ठाकुर,अनिल गुप्ता,लाल कर्ण,चंदन झा,बाबुल राज,बैजू दास,राजू दास,अमर दास,मनोज मण्डल,सुधीर मण्डल,बिपुल कुमार,प्रमोद राय,मुकेश राय,संतोष कुमार,गोलू शर्मा,गौरव सिंह,किट्टी, अमन सक्सेना आदि मौजूद थे।

-


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.