Move to Jagran APP

OLX पर विज्ञापन देख पहुंचा खरीदार, कीमती बाइक लेकर हो गया फरार, जानिए

दरभंगा जिले में एक व्यक्ति ने ओएलएक्स की साइट पर बाइक बेचने का विज्ञापन डाला। विज्ञापन देखकर एक खरीदार पहुंचा और चकमा देकर कीमती बाइक लेकर फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 03:24 PM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 10:24 PM (IST)
OLX  पर विज्ञापन देख पहुंचा खरीदार, कीमती बाइक लेकर हो गया फरार, जानिए
OLX पर विज्ञापन देख पहुंचा खरीदार, कीमती बाइक लेकर हो गया फरार, जानिए

दरभंगा, जेेएनएन। एक व्यक्ति ने ओएलएक्स की साइट पर बाइक बिक्री का विज्ञापन डाला, जिसे देखकर एक युवक उसे खरीदने आया। देखकर उसे बाइक बहुत पसंद आयी, लेकिन बिना रुपये दिए ही टेस्ट के बहाने वह बाइक लेकर फरार हो गया। शनिवार को इस मामले की प्राथमिकी लहेरियासराय थाने में दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, लहेरियासराय थाने के बेलवागंज मोहल्ला निवासी राहुल कुमार मेहता अपनी 2 लाख 80 हजार कीमत की केटीएम आरसी 390 मॉडल बाइक को बेचने के लिए ओएलएक्स पर विज्ञापन डाला था। कुछ दिनों में एक खरीदार ने मोबाइल फोन से संपर्क किया।

खरीदार ने बताया कि मैं मुजफ्फरपुर से बोल रहा हूं और मुझे आपकी बाइक पसंद है मैं इसे लेना चाहता हूं। बात करने के बाद वह शुक्रवार को बाइक मालिक के घर पहुंचा। बाइक के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त की। इसके बाद बाइक दिखाने को कहा।

एक ही नजर में उसने केटीएम आरसी 390 बाइक बीआर01डीआर-6393 को पसंद कर लिया। मोलभाव करने के बाद उसने कहा कि बाहर से तो ठीक-ठाक है। लेकिन, इंजन सही है या नहीं यह तो चलाने से पता चलेगा। बात को सुन मालिक ने कहा कि यह बाइक मात्र नौ माह पुरानी है। बिल्कुल सही कंडीशन में है। फिर भी ग्राहक ने चलाकर देखने की बात कही।

उन्होंने कहा कि इसमें क्या लगा है? ट्रायल करके देख लेते हैं। मालिक ने बिना आपत्ति दर्ज किए बाइक की चाबी दे दी। इसके बाद ग्राहक बाइक को स्टार्ट किया और आगे बढ़ गया। काफी देर के बाद भी वह वापस नहीं लौटा। बाइक मालिक ने सड़क के इधर-उधर देखते हुए काफी देर तक इंतजार किया। लेकिन, ग्राहक को लौटते नहीं देख माजरा समझ में आ गया।

मामले की शिकायत पुलिस से की। बाइक खरीदार ने जिस नंबर से फोन किया था, उस पर व्हाट्सएप भी था। जिस पर उसकी तस्वीर लगी है। बाइक मालिक ने उसकी तस्वीर भी पुलिस को उपलब्ध कराई है। थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.