Move to Jagran APP

फर्दबयान के लिए पटना गई दरभंगा पुलिस

लहेरियासराय थाना के कोतवाली चौक ओपी क्षेत्र के पुरानी मुंसफी मोहल्ले में शुक्रवार की शाम मारपीट व गोलीबारी की घटना के बाद तनाव है।

By Edited By: Published: Sun, 16 Oct 2016 03:34 AM (IST)Updated: Sun, 16 Oct 2016 03:34 AM (IST)
फर्दबयान के लिए पटना गई दरभंगा पुलिस

दरभंगा । लहेरियासराय थाना के कोतवाली चौक ओपी क्षेत्र के पुरानी मुंसफी मोहल्ले में शुक्रवार की शाम मारपीट व गोलीबारी की घटना के बाद तनाव है। पुलिस मोहल्ले पर नजर रख रही है। वहीं मारपीट की घटना को अंजाम देनेवाले असामाजिक तत्वों की गिरफ्तारी को ले एसएसपी ने लहेरियासराय, नगर व बेता ओपी थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम का गठन कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि कानून को हाथ में लेने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने बताया कि एक पक्ष से जख्मी लोगों को शुक्रवार की रात ही पटना रेफर कर दिया गया था। इस कारण उनकी ओर से कोई फर्द बयान नहीं हो पाया है। इसके लिए आज एक ऑफिसर को फर्दबयान लाने के लिए पटना भेजा गया है। फर्दबयान आने के बाद नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी होगी। बता दें किद घटना के 24 घंटे बाद भी इस संबंध में अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। बता दें कि शुक्रवार की शाम पुरानी मुंसिफी मोहल्ला में करीब चार दर्जन से अधिक लोगों ने अधिवक्ता एनएच नासिर के घर पर हमला कर उनके तीन बेटे व एक बेटी के साथ बुरी तरह से मारपीट व गोली मारकर जख्मी कर दिया। वहीं गोली का छर्रा लगने से जख्मी अधिवक्ता की पुत्री सबूरी उर्फ ¨रकी ने बताया कि आज शाम वे लोग सपरिवार अपने आंगन में बैठे थे। इसी बीच वार्ड पार्षद शाहिद रब, अन्नू, आरजू समेत करीब 40-50 महिला-पुरूष लाठी-डंडा व पिस्तौल से लैस होकर उनके घर में घुसकर मारपीट व गोलीबारी की। उसने यह भी बताया कि पिछले कई दिनों से आरजू उनके भाई से रंगदारी मांग रहा था। रंगदारी नहीं देने पर पिछले दिन भी उनके भाई से मारपीट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.