Move to Jagran APP

विद्युत पोल में प्रवाहित करंट से गाय की मौत, सड़क जाम

लहेरियासराय थाने क्षेत्र के बाकरगंज में मंगलवार को विद्युत पोल के स्पर्शाघात से एक गाय की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 01:04 AM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 01:04 AM (IST)
विद्युत पोल में प्रवाहित करंट से गाय की मौत, सड़क जाम
विद्युत पोल में प्रवाहित करंट से गाय की मौत, सड़क जाम

दरभंगा। लहेरियासराय थाने क्षेत्र के बाकरगंज में मंगलवार को विद्युत पोल के स्पर्शाघात से एक गाय की मौत हो गई। घटना को लेकर स्थानीय लोग आक्रोशित होकर लेहिरयासराय-दरभंगा व उर्दू रोड को जाम कर विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। घटना की सूचना मिलते ही ट्रैफिक इंस्पेक्टर राजेश कुमार व लहेरियासराय थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर आक्रोशितों को समझाने की कोशिश की। लेकिन, कोई मानने को तैयार नहीं थे। नाराज लोगों का कहना था कि विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण आए दिन लोगों की ही नहीं बल्कि, बेजुबान जानवरों की भी मौत हो रही है। कई घटनाएं घटने के बाद भी विद्युत विभाग निदान के दिशा में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पप्पू साह, ¨पटू साह, मनोज साह, मनोज नायक आदि ने बताया कि गायत्री मंदिर के पास 25 जुलाई को विद्युत पोल की चपेट में आने से एक गाय की मौत हो गई थी। उससे पहले 23 जून को लहेरियासराय प्रधान डकघर के पास पोल में करंट आने के कारण सुधा पार्लर दुकानदार के पुत्र राहुल कामत की मौत हो गई थी। कहा कि इस पोल में करंट आता है इसकी लिखित कई बार शिकायत की गई है। लेकिन, कोई सुनने को तैयार नहीं है। नतीजा, आए दिन आम लोग व जानवर इसके चपेट में आने से मर रहे हैं। कहा कि आज लाख रुपये की फिर से गाय की मौत हुई है। गरीब परिवार का उससे जीवन चलता था। अब विभाग की लापरवाही के कारण वह भी छीन गया है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों की बात में दम रहने के कारण पुलिस वाले भी खामोश हो गए। हालांकि, सभी को समझाने की काफी कोशिश की गई। लेकिन, कोई मानने को तैयार नहीं थे। अंत में संबंधित विभाग को को पत्राचार कर समस्याओं का स्थायी निदान कराने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद जाकर स्थानीय जाम हटाने को राजी हुए। एक घंटे से जाम रहने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम हटाने में पुलिस वाले को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.