दरभंगा [जेएनएन]। जिले के सोनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। गांव के महेन्द्र मुखिया के पुत्र चंदेश्वर मुखिया ने दो दोस्तों के साथ मिलकर बहन की हत्या कर शव को समस्तीपुर जिले के रोसड़ा स्थित गंडक नदी में फेंक दिया। हत्या की वजह बहन का एक पड़ोसी युवक से प्रेम संबंध और उसका गर्भवती होना बताया गया है। हत्या के आरोपी भाई को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया गया।

महेन्द्र मुखिया की बेटी व चंदेश्वर मुखिया की बहन गांव के ही बिजली मुखिया के पुत्र राजेश कुमार के साथ प्रेम करती थी। परिवार के लोग काफी दिनों से इसका विरोध करते थे। इस बीच वह गर्भवती हो गई। तब चंदेश्वर ने दो दोस्तों रविन्द्र लाल देव व मामाजी के साथ उसकी हत्या की साजिश रची। वह अपनी बोलरो से बहन को इलाज कराने के बहाने बाहर ले गया और रास्ते में उसकी हत्या कर गंडक पुल से नीचे फेंक दिया।

मिस कॉल से हुआ पूर्व मंत्री की बेटी को प्यार, फिर प्रेमी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि दो दिसंबर को पुलिस को एक अविवाहित लड़की की हत्या की गुप्त सूचना मिली। सूचना मिली कि परिजनों ने ही लड़की की हत्या कर शव गायब कर दिया है। इसके बाद सोनकी ओपी अध्यक्ष धरमपाल ने मामले की जांच की। जांच के दौरान चंदेश्वर मुखिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपराध कबूल लिया।

चंदेश्वर ने पड़ोसी राजेश से अपनी बहन के अवैध संबंध होने की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि उसकी बहन को सात माह का गर्भ था और गर्भपात कराना संभव नहीं था। ऐसे में सामाजिक प्रतिष्ठा बचाने के लिए रवींद्र लाल देव और मामाजी के साथ मिलकर उसने बहन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को नदी में फेंक दिया।

बूढ़ा पति नहीं प्रेमी था पसंद, दादा ने जंजीर से जकड़ जबर्दस्ती भेजा ससुराल

पुलिस ने बीते दिन चंदेश्वर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब हत्या में शामिल उसके दोस्तों की तलाश में है। अवैध संबंध के आरोपी राजेश को भी घटना के सिलसिले में नामजद किया गया है। पुलिस को अभी तक लड़की की लाश नहीं मिली है।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस