Move to Jagran APP

सड़क दुर्घटना में एसडीओ के अंगरक्षक की मौत

बिरौल थाना क्षेत्र के कोठी पुल के पास गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में स्थानीय एसडीओ के अंगरक्षक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 12:53 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 12:53 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में एसडीओ के अंगरक्षक की मौत
सड़क दुर्घटना में एसडीओ के अंगरक्षक की मौत

दरभंगा। बिरौल थाना क्षेत्र के कोठी पुल के पास गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में स्थानीय एसडीओ के अंगरक्षक की मौत हो गई। जबकि, एसडीपीओ के अंगरक्षक चोटिल हो गए। घटना को लेकर पुलिस कर्मियों में कोहराम मच गया। स्थानीय लोग पुलिस जवान नवल किशोर को गंभीर स्थिति में उठाकर स्थानीय अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक और एसडीपीओ के अंगरक्षक छोटे लाल कुमार सुबह में मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। जहां पीछे से बाइक सवार ने दोनों को रौंद दिया। जिसमें नवल की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। जबकि, छोटे लाल चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों के हल्ला करने पर बाइक छोड़कर सवार फरार हो गया। पुलिस ने लावारिस हालत में बिना नंबर की एक स्पेलेंडर बाइक को बरामद किया है। बताया जाता है कि इसी बाइक से उन्हें रौंद गया है। बहरहाल, पुलिस परिवहन विभाग से बाइक के मालिक का नाम और पता लगाने में जुटी है। मृतक जवान नवल एसडीओ ब्रजकिशोर लाल के बतौर अंगरक्षक लंबे दिनों से तैनात थे। स्थानीय थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया। मृतक जवान पूर्णिया जिले के रिपोलिया निवासी कुलदीप प्रसाद के पुत्र थे। सूचना मिलते ही परिजन पहुंच गए। इधर, प्रशासनिक महकमा का कहना है कि एसडीपीओ दिलीप कुमार झा, एसडीओ ब्रज किशोर लाल व डीसीएलआर रामदुलार राम घनश्यामपुर व जमालपुर से दुर्गा प्रतिमा का विसर्जन कराकर सुबह में लौट रहे थे। जाम रहने के स्थिति में मृतक जवान वाहन को साइड कराने के लिए आगे बढ़े। इसी दौरान उन्हें पीछे से बाइक ने रौंद दिया।

loksabha election banner

--------------------------

पुलिस लाइन में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर :

पोस्टमार्टम होने के बाद शव को पुलिस लाइन ले जाया गया। जहां नगर एसपी योगेंद्र कुमार, रक्षित डीएसपी सहित पुलिस कर्मियों ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी। साथ ही पुष्प अर्पित कर उनके आत्म के शांति के लिए पुलिस कर्मियों ने प्रार्थना की। इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों ने शव को पैतृक गांव ले गए।

-------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.