Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार और कर्मी को मारी गोली, भर्ती

दरभंगा। जाले के घोघराह चट्टी और खेसर गुमटी के बीच शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने परचुन थोक दुकानदार और उनके कर्मी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 12:07 AM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 06:09 AM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार और कर्मी को मारी गोली, भर्ती
बाइक सवार बदमाशों ने दुकानदार और कर्मी को मारी गोली, भर्ती

दरभंगा। जाले के घोघराह चट्टी और खेसर गुमटी के बीच शुक्रवार की देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने परचुन थोक दुकानदार और उनके कर्मी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया। दुकानदार मो. नुरेन स्थानीय थाना क्षेत्र के जाले पश्चिमी गांव निवासी गुलाम मोहम्मद के पुत्र हैं। जबकि, कर्मी गौरी महतो जाले निवासी सोमन महतो का पुत्र है। दोनों को परिजनों ने डीएमसीएच में भर्ती कराया। नुरैन के दाएं बांह में गोली छेदते हुए सीना के पास जाकर फंस गई है। गौरी को पीठ में गोली लगी है। बताया जाता है कि दुकानदार सीमावर्ती क्षेत्र सीतामढ़ी जिले के पुपरी बाजार में परचून की थोक दुकान चलाते हैं। रोजाना की तरह अपने कर्मी के साथ देर शाम दुकान बंदकर अपने घर आ रहे थे। इसी बीच लाल रंग की अपाचे बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने पीछाकर गोली चलाया। पहली गोली दुकानदार के हेलमेट में लगी। दूसरी गोली पीछे बैठे गौरी के पीठ में लगी। गौरी के लुढ़कते ही तीसरी गोली दुकानदार के बांह में लगी। दोनों सवार के गिरते ही तीनों बदमाशों ने झोला छीन लिया। हालांकि, झोला में खाने-पीने का सामान पाए जाने के बाद फेंक दिया। डिक्की खोलकर चेक किया। इसके अंदर से दो-तीन हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। जख्मी दुकानदार ने बताया कि डिक्की में दो-तीन हजार से अधिक रुपये नहीं था। गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जब तक जुटते उससे पहले तीनों बदमाश पुपरी के तरफ फरार हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही जाले विधायक जिवेश कुमार, भाजपा नेता मुरारी मोहन झा सहित कई नेता डीएमसीएच पहुंचकर पीड़ित की सेवा में जुट गए। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.