Move to Jagran APP

बाइक छिनतई गिरोह का सरगना लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ाया

थाना क्षेत्र के मनमा मोड़ के पास 27 अगस्त को घटित बाइक छीनतई मामले में लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किए गए बदमाश ने पूछताछ में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Sep 2019 12:25 AM (IST)Updated: Sun, 29 Sep 2019 12:25 AM (IST)
बाइक छिनतई गिरोह का सरगना लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ाया
बाइक छिनतई गिरोह का सरगना लोडेड पिस्टल के साथ पकड़ाया

दरभंगा । थाना क्षेत्र के मनमा मोड़ के पास 27 अगस्त को घटित बाइक छीनतई मामले में लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किए गए बदमाश ने पूछताछ में अपनी संलिप्ता स्वीकार कर ली है। बताया कि उसने ही अपने साथियों को घटना को अंजाम देने के लिए बुलाया था। लेकिन, हल्ला होने और रेलवे गुमटी फाटक को बंद कर दिए जाने से उसके पांच साथी पकड़े गए थे। जबकि, मौका देख वह हथियार के साथ फरार हो गया था। नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गया बदमाश रंधीर दास को उसके आवास व सीतामढ़ी जिला के पुपरी थाना क्षेत्र के रामपुर पचासी गांव से दबोचा गया है। उसके कमर से लोडेड पिस्टल और एक खोखा बरामद किया गया है। बताया कि उसके निशानदेही पर अन्य बदमाशों को दबोचने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। रंधीर अपने गिरोह का सरगना बताया जाता है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि जो खोखा बरामद किया गया है, वह गोली कहां चली है और गोली चलाने का क्या उद्देश्य था। हथियार कहां से खरीदी गई है यह भी पता लगाया जा रहा है। बता दें कि 27 अगस्त को जाले के पीठरिया खुर्द गांव निवासी अशरफ अली के पुत्र मो. अफजल अपने बहनोई व कतरौल निवासी इरफान और नानपुर थाना क्षेत्र के बाथ गांव के मो. गुलाब के साथ अपनी नई बाइक चलाना सीख रहा था। इसी बीच, सात की संख्या में बदमाश पहुंचे और बाइक को छीनने का प्रयास किया। विरोध के कारण बाइक चला रहे अफजल पर बदमाशों ने हमला कर उसे जख्मी कर दिया। इस दौरान हल्ला सुन गांव के लोगों ने रेलवे गुमटी संख्या 29 सी का फाटक बंद कर दिया और सभी बदमाशों को पकड़ने के लिए लोग दौड़ पड़े। इसमें पांच बदमाशों को तीन बाइक के साथ दबोच लिया गया था। जबकि, दो बदमाश पैदल ही फरार हो गए थे। पकड़े गए बदमाश धर्मनाथ मिश्र के पुत्र अमरेंद्र कुमार, राजू दास के पुत्र विक्रम कुमार, हरेंद्र दास के पुत्र गोलू कुमार दास, ईश्वर गुप्ता के पुत्र रोहित कुमार और दिनेश दास के पुत्र राहुल दास सीतामढ़ी जिला के पुपरी निवासी थे। इन लोगों के पास से बिना नंबर की बुलेट, बजाज व हीरो ग्लैमर बाइक बरामद की गई थी।

loksabha election banner

----------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.