Move to Jagran APP

विकास के मामले में बेनीपुर होगा सूबे का नंबर वन क्षेत्र

बेनीपुर, विधायक सुनील चौधरी ने विगत आठ वर्ष पहले करोड़ों रुपये की लागत से निर्माण कराए गए पुल के दोनों तरफ अविलंब पहुंच पथ का निर्माण करवाने का आदेश ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Dec 2018 12:01 AM (IST)Updated: Sun, 16 Dec 2018 12:01 AM (IST)
विकास के मामले में बेनीपुर होगा सूबे का नंबर वन क्षेत्र
विकास के मामले में बेनीपुर होगा सूबे का नंबर वन क्षेत्र

दरभंगा। बेनीपुर, विधायक सुनील चौधरी ने विगत आठ वर्ष पहले करोड़ों रुपये की लागत से निर्माण कराए गए पुल के दोनों तरफ अविलंब पहुंच पथ का निर्माण करवाने का आदेश ग्रामीण कार्य विभाग के सचिव को दिया है। कहा कि पहुंच पथ के लिए भूस्वामियों द्वारा भूमि अधिग्रहण किए जाने की सहमति के बाद आगे की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। विधायक ने शनिवार को क्षेत्र के बाथो रढि़याम पंचायत में 49 लाख रुपये की लागत से निर्माण करवाए जाने वाले पचगछिया चौक से रढि़याम मुसहरी तक जानेवाली पथ का शिलान्यास करने के बाद समारोह को संबोधित करते यह बातें कहीं। कहा कि इस पथ का निर्माण हो जाने के बाद माधोपुर, बाथो, रढियाम सहित आधा दर्जन से अधिक गांव के लोगों को आवागमन में सुविधा होगी। कहा कि क्षेत्र के प्राय: सभी छोटी सड़कों को मुख्य पथ से जोड़ने के लिए युद्धस्तर पर कार्य किया जा रहा है। ग्रामीण कार्य विभाग के अभियंताओं को पथों के निर्माण कार्य में गुणवत्ता से किसी भी तरह की समझौता नहीं करने का निर्देश दिया गया है।कहा कि विधायक कोष की राशि का उपयोग चबूतरा, घाट एवं सामुदायिक भवन के निर्माण कार्य में करवा रहे है। विकासात्मक कार्य करवाने में दलित, महादलित, अल्पसंख्यक एवं गरीब लोगों के टोला-मोहल्ला को प्राथमिकता दी जा रही है। कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूरे बिहार का सर्वागींण विकास के लिए दिन-रात कार्य कर रहे है। कुछ लोगों को अपने काला चश्मा से बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र का विकास नहीं दिख रहा है। वैसे लोगों को बताना चाहते है कि बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र आनेवाले दिनों में विकास के मामले में पूरे बिहार में नंबर वन होगा। मौके पर जदयू नेता ब्रजकिशोर यादव, शैलेंद्र मोहन पासवान, मुखिया पंकज कुमार झा, सुधीर झा, मो. मोफीद, बैकुंठ यादव सहित दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.