Move to Jagran APP

अजय ने पिता की तरह सादगी को अपनाया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 45 मिनट तक दिए अपने संबोधन में एक साथ कई विषयों पर अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने लोगों को सरकार के किए कार्यों की चर्चा की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 12:15 AM (IST)Updated: Wed, 21 Nov 2018 12:15 AM (IST)
अजय ने पिता की तरह सादगी को अपनाया
अजय ने पिता की तरह सादगी को अपनाया

दरभंगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 45 मिनट तक दिए अपने संबोधन में एक साथ कई विषयों पर अपनी छाप छोड़ी। उन्होंने लोगों को सरकार के किए कार्यों की चर्चा की। अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने जदयू के राज्य परिषद सदस्य प्रो. विनय कुमार चौधरी उर्फ अजय चौधरी के तरफ मुखातिब होते हुए कहा कि स्व. उमा बाबू के पदचिन्हों पर चलते हुए इन्होंने अपने पिता की सादगी को अपनाया है। मुख्यमंत्री कुमार ने भरी सभा के दौरान विनय चौधरी पर सबसे अधिक भरोसा होने की बात कहीं। भरोसे को बरकरार रखने व पार्टी को आगे बढ़ाने में प्रो. चौधरी के आगे आने की अपील की। कहा कि मुझे तो मालूम ही नहीं था कि प्रो. विनय ने शादी नहीं की है। हंसते हुए प्रो. चौधरी को देखते हुए कहा कि जब शादी नहीं किए हैं तो अब क्या कीजिएगा। समारोह स्थल पर सुरक्षा का था पुख्ता इंतजाम

loksabha election banner

समारोह स्थल के आसपास वाहनों का प्रवेश निषेध था। केवल वीवीआईपी एवं पास वाले वाहन ही क्षेत्र में प्रवेश कर रहे थे। समारोह स्थल से लेकर लहेरियासराय तक चप्पा-चप्पा पर सुरक्षा के कड़े कड़े इंतजाम किए गए थे। विशनपुर की ओर जानेवाली सभी सड़कों पर पुलिस टीम की तैनाती की गई थी। मुख्य स्थानों पर पुलिस फोर्स दंडाधिकारी के साथ प्रतिनियुक्ति किए गए थे। अंदर पैदल ही लोगों को आने की अनुमति थी। मुख्य प्रवेश द्वार पर ही सुरक्षा बल के जवान वाहनों को रोक रहे थे। 10 बजे के बाद से ही समारोह स्थल पर वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई थी। मंच से मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर प्रो. विनय ने मुख्यमंत्री के द्वारा चलाए जा रहे विकासात्मक कार्यों की बाबत जमकर उनके विकासात्मक सोच की तारीफ की। लोगों की मांग पर उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष गांव में एक अस्पताल बनाए जाने की मांग की। मौके पर सुरेश चौधरी, हायाघाट प्रखंड प्रमुख बेबी देवी, उपप्रमुख फखरे आजम, हनुमाननगर प्रमुख नीलम यादव, उपप्रमुख मो. शादाब, जदयू प्रखंड अध्यक्ष कैलाश ठाकुर, स्थानीय मुखिया राजकुमार चौधरी आदि ने सात निश्चय योजना से संबंद्ध मिथिला पें¨टग देकर सीएम को सम्मानित किया।

----------

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के अचानक हुई तब्दीली से हर कोई परेशान रहा। पूर्व से हेलीकॉप्टर से कार्यक्रम में पहुंचने के निर्धारित कार्यक्रम में बदलाव व सड़क मार्ग से आने की सूचना के बावजूद हेलीपैड पर लोगों की भीड़ जुटी रही।

-------------

जय-जय भैरवी..

विद्यापति के गोसाउनिक गीत जय-जय भैरवी.. व बिहार गीत तेरी रफ्तार पर सूरज की किरण नाज करे.. से स्कूली छात्राओं ने मुख्मंत्री का स्वागत किया।

------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.