दरभंगा । जाले में मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत 41 लाख रुपये की लागत से बननेवाली 510 मीटर सड़क के निर्माण कार्य का शिलान्यास स्थानीय विधायक जीवेश कुमार ने गुरुवार को किया। जाले प्रखंड के मजरा पीडब्ल्यूडी एनएच से बैंक ऑफ बड़ौदा होते हुए सीतामढ़ी की सीमा तक इस सड़क का निर्माण होगा।

मौके पर विधायक ने कहा कि पांच वर्षों में जाले का विकास किया है। केंद्र व राज्य सरकार की मिलकर बिहार एवं देश का विकास कर रही है। जोगियारा पंचायत में 44 घाट व 15 सामुदायिक भवन का निर्माण कराया जा चुका है । अबतक जाले विधानसभा में 206 किलोमीटर सड़क की स्वीकृति दिलाई है । मैं जाले की जनता के लिए हर वक्त उपलब्ध रहता हूं । कोरोना से संक्रमित होने के कारण 29 दिनों के लिए जाले की जनता से अलग हुआ।

कार्यक्रम का संचालन युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रंजीत कुमार झा व कार्यक्रम की अध्यक्षता बूथ अध्यक्ष शंभू सिंह ने की। मौके पर मंडल अध्यक्ष विपिन कुमार पाठक, जोगियारा पंचायत के मुखिया श्यामा कुमार सुमन, शहसपुर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अरुण कुमार श्रीवास्तव, जाले पूर्वी के मुखिया प्रतिनिधि अतहर इमाम बेग, निरंजनपुरी, मुकेश सिंह, सुनील सिंह, राम इकबाल मांझी, संजय सिंह, रूपेश कुमार, रघुनंदन ठाकुर, अविनाश कश्यप, संदीप मेहता, आदि उपस्थित थे ।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021