Move to Jagran APP

दो पक्षों में रोड़ेबाजी, पांच जख्मी

लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज स्थित धोबी टोला और यूसुफगंज मोहल्ला के बीच रविवार की देर शाम साइकिल से ठोकर लगने के विवाद में जमकर रोड़ेबाजी हुई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Aug 2020 01:04 AM (IST)Updated: Mon, 10 Aug 2020 06:14 AM (IST)
दो पक्षों में रोड़ेबाजी, पांच जख्मी
दो पक्षों में रोड़ेबाजी, पांच जख्मी

दरभंगा। लहेरियासराय थानाक्षेत्र के रहमगंज स्थित धोबी टोला और यूसुफगंज मोहल्ला के बीच रविवार की देर शाम साइकिल से ठोकर लगने के विवाद में जमकर रोड़ेबाजी हुई। इसमें पांच लोग जख्मी हो गए। सभी जख्मियों को डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर दोनों मोहल्ला के बीच तनाव की स्थिति है। सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व शहर के सभी थानों की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशितों को खदेड़ दिया। बताया जाता है कि साइकिल से ठोकर लगने पर यूसुफगंज मोहल्ले के एक युवक को लोगों ने एक थप्पड़ मार दिया। इसके बाद साइकिल छीन लिया गया। हालांकि, लोगों के समझाने पर साइकिल वापस कर दिया। कुछ देर के बाद काफी संख्या में साइकिल सवार के समर्थन में लोग पहुंच गए और मारपीट करने लगे। साथ ही अचानक रोड़ेबाजी कर दी। जिसमें अरविद ठाकुर, सुशाील देवी, नित्यानंद ठाकुर, मनोज ठाकुर और नवल किशोर ठाकुर जख्मी हो गए। फिलहाल पुलिस घटना स्थल पर कैंप कर रही है। शांति बनाने का प्रयास जारी है। वहीं पीड़ितों से कार्रवाई के लिए आवेदन लिया गया है। सदर एसडीपीओ कुमार ने बताया कि स्थिति नियंत्रित में है। मौके पर ट्रैफिक डीएसपी बिरजू पासवान, थानाध्यक्ष एचएन सिंह, कोतवाली प्रभारी विपिन कुमार, विवि के पवन सिंह, नगर के अजित कुमार सहित दंगा नियंत्रण दस्ता के जवान तैनात हैं।

loksabha election banner

------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.