Move to Jagran APP

दरभंगा से देहरादून तक फैला गांजा तस्करों का नेटवर्क

दरभंगा। दरभंगा से देहरादून तक गांजा तस्कर का नेटवर्क फैला है। इसका पर्दाफाश देहरादून म

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Feb 2021 12:27 AM (IST)Updated: Tue, 23 Feb 2021 12:27 AM (IST)
दरभंगा से देहरादून तक फैला गांजा तस्करों का नेटवर्क
दरभंगा से देहरादून तक फैला गांजा तस्करों का नेटवर्क

दरभंगा। दरभंगा से देहरादून तक गांजा तस्कर का नेटवर्क फैला है। इसका पर्दाफाश देहरादून में गांजा के साथ पकड़े गए तस्करों से हुई है। सभी तस्करों के पास से 54 किलो 620 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। इस सूचना पर दरभंगा पुलिस भी एक्टिव हुई है। सभी तस्कर दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थानाक्षेत्र के गगौल निवासी हैं। अब सिंहवाड़ा पुलिस भी गिरफ्तार तस्करों के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है। सभी का कुंडली खंगाला जा रहा है। गिरफ्तार तस्कर व गगौल निवासी सुरेश सहनी उनके पुत्र संतोष सहनी और जितेंद्र सहनी के अन्य सहयोगियों की खोज तेज कर दी गई है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि अभी उन्हें विभागीय सूचना नहीं मिली है। लेकिन, मीडिया के माध्यम से मामले की जानकारी मिली है। इसे देखते हुए आगे की कार्रवाई तेज कर दी गई है। इधर, घटना की जानकारी मिलने से गगोल गांव में हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों का कहना है जिसे तस्कर बताया जा रहा है वह गांव में देहरादून के अंदर मजदूरी करने की बात कहता था। लेकिन, उसकी आमदनी को देख शक होता था कि कुछ जरूर गलत काम कर रहा है। लेकिन, पता नहीं चल पाया। लोगों ने यह भी बताया कि जब भी ये लोग गांव आते थे तो कई अपरिचितों का आना-जाना शुरू हो जाता था। बहरहाल, अब पुलिस जांच में जुट गई है। अन्य तस्करों पर भी शिकंजा कसना तय है। इधर, बताया जाता है कि देहरादून पुलिस को पूछताछ में गई जानकारी मिली है। इसमें कई अपने साथियों का नाम भी बताया है । जिसकी तलाश में कभी भी यहां देहरादून की पुलिस आ सकती है।

loksabha election banner

-----------

यह है मामला :

देहरादून के सहसपुर थाने की पुलिस गश्त दौरान शनिवार की रात तीनों तस्करों को गांजा से भरे तीन बड़े बैग के साथ दबोच लिया था। तलाशी के क्रम में तीनों बैग से 54 किलो 620 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर दरभंगा के गगौल निवासी सुरेश सहनी उनके पुत्र संतोष सहनी और जितेंद्र सहनी ने बताया कि वे लोग अपने गांव से सरकारी बस से गांजा लेकर देहरादून आते हैं। सरकारी बस में चेकिग नहीं होता है, इसकी भी जानकारी दी है। साथ ही तीनों के पास मोबाइल जब्त किया गया है। जिसे देहरादून की पुलिस खंगाल रही है। -


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.