Move to Jagran APP

एनएच-57 से 20 फीट गहरे खाई में गिरी स्विफ्ट कार, दो की मौत, तीन जख्मी

दरभंगा। सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर के पास एनएच-57 पर एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार एनएच से उतरक

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 01:06 AM (IST)Updated: Mon, 15 Feb 2021 01:06 AM (IST)
एनएच-57 से 20 फीट गहरे खाई में गिरी स्विफ्ट कार, दो की मौत, तीन जख्मी
एनएच-57 से 20 फीट गहरे खाई में गिरी स्विफ्ट कार, दो की मौत, तीन जख्मी

दरभंगा। सदर थाना क्षेत्र के रानीपुर के पास एनएच-57 पर एक अनियंत्रित स्विफ्ट कार एनएच से उतरकर 20 फीट गहरे गड्ढे में पलट गई। हादसे में दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मरनेवालों बिशनपुर थानाक्षेत्र के डिलाही निवासी सुखो यादव के पुत्र रवि रंजन (23) एवं लहेरियासराय थानाक्षेत्र के बलभद्र पुर निवासी अंबर सहाय शामिल हैं। जबकि घायलों में लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाबू साहेब कॉलोनी निवासी आनंद कश्यप, प्रशांत कुमार एवं आशीष कुमार शामिल हैं। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने घायलों को इलाज व शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा। जख्मी आशीष की हालत गंभीर बताई गई है। उसे बेहतर इलाज के लिए दरभंगा के एक निजी नर्सिंग होम में रेफर किया गया है।

loksabha election banner

स्थानीय लोगों के मुताबिक रविवार की शाम सफेद रंग की स्विफ्ट कार ( रजिस्ट्रेशन नंबर-बीआर 07 जेड 1623) पर पांच लोग सवार होकर तेज गति से सकरी से दरभंगा की ओर आ रहे थे। इस क्रम में रानीपुर स्थित भोला पेट्रोल पंप के पास आते ही कार अनियंत्रित होकर हाई-वे से नीचे गिर गई। गिरने के बाद गड्ढे में कार तीन बार पलटी। घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। गाड़ी के अंदर से घायल एवं मृतक को किसी तरह से बाहर निकाला। घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी। थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह ने बताया कि घटना के बाद एक की मौत तो घटनास्थल पर ही हो गई थी। जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान डीएमसीएच में दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.