Move to Jagran APP

ट्रक से डीजल चोरी करते यूपी सहित मुजफ्फरपुर के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

फोरलेन पर खड़ी ट्रक से डीजल चोरी मामले में पुलिस ने सोमवार को तीन बदमाशों को दबोचकर अंतरराज्यीय गिरोह का उदभेदन किया है। नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि यह गिरोह दरभंगा से लेकर उत्तर प्रदेश तक घटना को अंजाम देता था। ि

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:51 AM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 01:51 AM (IST)
ट्रक से डीजल चोरी करते यूपी सहित मुजफ्फरपुर के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे
ट्रक से डीजल चोरी करते यूपी सहित मुजफ्फरपुर के तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

दरभंगा । फोरलेन पर खड़ी ट्रक से डीजल चोरी मामले में पुलिस ने सोमवार को तीन बदमाशों को दबोचकर अंतरराज्यीय गिरोह का उदभेदन किया है। नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि यह गिरोह दरभंगा से लेकर उत्तर प्रदेश तक घटना को अंजाम देता था। गिरफ्त में आए उत्तर प्रदेश के बहराइज जिले के विशेश्वरगंज थाने के लखरामपुर निवासी शेष राजकुमार के पुत्र राजन कुमार, परशुराम के पुत्र संतोष कुमार सहित मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के कमलेवलिया निवासी कृष्ण मोहन राय के पुत्र रोहित कुमार शामिल है। नगर एसपी कुमार ने बताया कि मब्बी ओपी क्षेत्र स्थित फोरलेन के आसपास लाइन होटल में लगे ट्रक से तीनों आरोपितों को डीजल चुराते हुए चालकों ने देख लिया। हल्ला करने पर ये सभी शोभन की ओर भागे। जिसे गश्ती दल ने दबोच लिया। इनके पास से एक पिकअप वैन बीआर06एस-8842 सहित चार सौ लीटर डीजल सहित 15 गैलन बरामद किया गया। बताया गया कि कुछ दिनों से यह गिरोह लगतार घटना को अंजाम दे रहा था। इसकी भनक ट्रक चालक को नहीं लग रही था। जब कुछ दूरी पर ट्रक बंद हो जाता था तो चालक को एहसास होता था कि उनका टंकी खाली है। इसकी शिकायत मिलने के बाद ओपी प्रभारी गौतम कुमार मामले की जांच में जुट गए। इस दौरान तीनों आरोपितों को दबोचा गया। पूछताछ में तीनों ने बताया कि ट्रक चालक के आराम करने के दौरान ये लोग घटना को अंजाम देते थे। ट्रक की टंकी का ढक्कन खोल कर पाइप के सहारे डीजल निकालने की बात इनलोगों ने स्वीकार की है। साथ ही मोबाइल टावर से भी डीजल चोरी करने की बात कहीं है। पांच रुपये सस्ता दर पर ग्राहकों के हाथ डीजल बेचने का काम किया करता था। हालांकि, अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि स्थानीय स्तर पर इस गिरोह के ग्राहक कौन-कौन है।

loksabha election banner

-----------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.