Move to Jagran APP

महिला हत्याकांड का खुलासा, गांव का निकला हत्यारा

मब्बी ओपी क्षेत्र के मखनाही गांव स्थित जिलेबिया मोड़ के पास बुधवार को बरामद नग्न महिला के शव मामले में पुलिस ने हत्यारे को दबोच लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 12:59 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 06:39 AM (IST)
महिला हत्याकांड का खुलासा, गांव का निकला हत्यारा
महिला हत्याकांड का खुलासा, गांव का निकला हत्यारा

दरभंगा। मब्बी ओपी क्षेत्र के मखनाही गांव स्थित जिलेबिया मोड़ के पास बुधवार को बरामद नग्न महिला के शव मामले में पुलिस ने हत्यारे को दबोच लिया। अज्ञात के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी में 48 घंटे के अंदर पुलिस ने घटना का उदभेदन ही नहीं किया बल्कि आरोपित ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया। गिरफ्त में आए मो. अख्तर सिमरी थाने के शोभन गांव निवासी स्व. खलील नदाफ का पुत्र है। पूछताछ में उसने अपना शर्ट और चप्पल की पहचान कर ली है। उसे गांव के ही एक शख्स ने गिफ्ट के तौर पर शर्ट दिया था। नगर एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका के साथ न तो दुष्कर्म हुआ और न ही दुष्कर्म की कोशिश। कहा कि आरोपित ने गला दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। मृतका के जलावन पर पेशाब कर दिए जाने से मृतका और आरोपित के बीच झंझट हुआ और इस घटना में आरोपित ने मृतका की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद मृतका का सारा कपड़ा खोलकर पानी में फेंक दिया और अपना फटा हुआ शर्ट भी पानी में फेंक दिया। बाद में शव को ठिकाना लगाने के लिए नग्न शव को पानी में फेंककर फरार हो गया। बताया कि टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा। टीम में सदर एसडीपीओ अनोज कुमार, मब्बी ओपी प्रभारी गौतम कुमार, सिमरी थानाध्यक्ष हरिकिशोर यादव आदि शामिल थे।

loksabha election banner

------------

अश्लील गाली देने से आरोपित हुआ था आक्रोशित

पूछताछ में आरोपित ने कहा कि उसने जलावन पर पेशाब कर दिया था। इसको लेकर मृतका आशा देवी ने उसे गंदी गाली दी। इसको लेकर झंझट हुआ था। मृतका के हाथ में लकड़ी काटने वाला कत्ता और घास छीलने वाला खुरपी था। जिसे वह छोड़कर जलवान से मार बैठी। उसने चेहरा पर अब दाग होने की बात कहीं। इसे लेकर आरोपित को काफी गुस्सा आ गया। पहले दोनों में काफी देर तक उठा-पटक हुई। आरोपित ने कहा कि उसने मृतका से कई बार छोड़ देने की फरियाद की, लेकिन वह छोड़ने को तैयार नहीं हुई। इसके बाद उसने मृतका की गला दबाकर हत्या कर दी। कहा कि नली ऐसी पकड़ी की उसकी जान निकल गई। गला पर निशान को उसने नाखून का निशान बताया। दुष्कर्म की कोशिश अथवा दुष्कर्म करने की बात से इंकार कर दिया। कहा कि वह रिश्ते में चाची थी। लेकिन, उसने यह भी कहा कि जेल से बाहर आने के बाद वह मृतका के पति को नहीं छोड़ेगा। बताया कि घटना स्थल पर गांव का ही एक पागल युवक खड़ा था। जो बोल नहीं पाता है। बरिऔल की ओर से एक अनजान युवक बाइक से आया और उस पागल को बैठाकर गांव की ओर ले गया। इसी कारण से लोगों को घटना की जानकारी आधा घंटे के अंदर हो गई। वह गांव में अनजान बनकर लोगों से महिला की मौत के विषय में जानकारी भी लेता रहा।

------------------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.