Move to Jagran APP

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, ट्रेन से दो टुकड़ों में कट गई मां, बच्चे को नहीं आई खरोंच

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। दरभंगा में एक महिला चलती ट्रेन के सामने अपने दूधमुंहे बच्चे के साथ कूद गई। उसका शरीर ट्रेन से दो भागों में कट गया लेकिन बच्चे को खरोंच नहीं आई।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 11:33 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 08:02 PM (IST)
जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, ट्रेन से दो टुकड़ों में कट गई मां, बच्चे को नहीं आई खरोंच
जाको राखे साइयां मार सके ना कोय, ट्रेन से दो टुकड़ों में कट गई मां, बच्चे को नहीं आई खरोंच

दरभंगा, जेएनएन। कहते हैं कि जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय, बाल ना बांका कर सके जो जग बैरी होए। यह कहावत चरितार्थ होती दिखी दरभंगा स्टेशन के समीप स्थित म्यूजियम गुमटी के गेट संख्या 26 के पास। यहां शुक्रवार को एक महिला अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ चलती ट्रेन के सामने कूद गई। कूदने के साथ ही महिला का शरीर दो टुकड़ों में कट गया, वहीं बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई, वह बाल-बाल बच गया। 

loksabha election banner

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्टेशन व आसपास सनसली फैल गई। इस दिल दहलाने वाली घटना को देखकर लोगों के बीच कई तरह की बातें होने लगीं। लोग बच्चे को गोद में लेकर पुचकारने लगे। वहीं, मृतक महिला का शव देखकर लोगों की रूह सिहर गई। 

आरपीएफ इंस्पेक्टर जवाहर लाल, जीआरपी थानाध्यक्ष सुनील द्विवेदी, स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार सिंह आनन-फानन में मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया।जीआरपी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं होे सकी है। ना ही मृतका के पास से कुछ बरामद हुआ है।

घटना के बाद करीब आधा घंटा तक दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन बाधित रहा। इसके कारण सुबह 8.25 बजे खुलने वाली बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस भी आधा घंटा विलंब से खुली। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दरभंगा स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक से दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन जैसी ही रवाना हुई कि कुछ ही दूरी पर म्यूजियम गुमटी के सामने महिला अपने नवजात शिशु को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई।

ट्रेन से टकराने के बाद महिला के गोद से बच्चा काफी दूर छिटक गया, लेकिन बच्चे को एक खरोंच तक नहीं आई। वहीं, महिला का शव ट्रेन से दो टुकड़ों में कट गया। 

महिला का शरीर ट्रेन की चपेट में आने से कई भागों में कट गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.