Move to Jagran APP

बेटी की शादी के अरमानों पर चोरों ने फेरा पानी

नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत गजाधरगंज डाकघर के समीप एक मजदूर के घर में बेटी की शादी के लिए रखे गए सारे सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Dec 2019 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 07 Dec 2019 05:20 PM (IST)
बेटी की शादी के अरमानों 
पर चोरों ने फेरा पानी
बेटी की शादी के अरमानों पर चोरों ने फेरा पानी

बक्सर। नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत गजाधरगंज डाकघर के समीप एक मजदूर के घर में बेटी की शादी के लिए रखे गए सारे सामान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है। घटना के समय घरवाले बगल के कमरे में सोए थे। इस बीच शादी के सामान वाले कमरे का ताला तोड़कर चोरों ने उसमें रखे सारे सामान की चोरी कर ली।

loksabha election banner

इस संबंध में डुमरांव निवासी लवकुश कुमार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है। आवेदक के अनुसार वो अपनी पत्नी के साथ गजाधरगंज डाकघर के पास किराए के मकान में अपने बच्चों के साथ रहते हुए मेहनत मजदूरी करते हुए परिवार का भरण पोषण करता है। बेटी की शादी के लिए काफी दिनों से छोटी-छोटी बचत करते हुए कई सारे सामान खरीद कर एकत्र करता जा रहा था। शुक्रवार की सुबह जैसे ही नींद खुली कि बगल के कमरे का ताला टूटा देख उसके होश उड़ गए। कमरे के भीतर जाकर देखा तो शादी के लिए रखा गया सारा सामान चोर उठाकर ले गए हैं। जिनमें कपड़ों और बर्तन आदि के अलावा कुछ जेवरात और नकदी भी शामिल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.