Move to Jagran APP

बाइक छिनने के प्रयास में टेंट व्यवसायी को मारी गोली, रेफर

बक्सर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव के समीप मंगलवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 04:35 PM (IST)
बाइक छिनने के प्रयास में टेंट व्यवसायी को मारी गोली, रेफर
बाइक छिनने के प्रयास में टेंट व्यवसायी को मारी गोली, रेफर

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव के समीप मंगलवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। रात साढ़े 10 बजे के करीब हुई घटना के दौरान युवक टेंट का सामान डिहरिया से लेकर बाइक से नाथपुर जा रहा था। तभी बसुधर गांव के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर बाइक की छीना-झपटी करनी शुरू की, जिसका विरोध करने पर गोली मारकर सभी भाग निकले।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि नाथपुर निवासी पवन राम घटना के समय भाड़ा पर गए टेंट का सामान लेकर डिहरियां गांव से वापव नाथपुर लौट रहा था। तभी बेचन बाबा के समीप एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक रुकवाने के बाद बाइक छिनने लगे। इस दौरान टेंट व्यवसायी द्वारा घटना का विरोध करने तथा पीछे से किसी गाड़ी के आने की आहट सुनकर हथियार बंद अपराधियों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले। अपराधियों की गोली युवक के जांघ में लगने से वह वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को आपराधिक वारदात की जानकारी दी। इस संबंध में पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए पहले इटाढ़ी पीएचसी लेकर पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रात्रि में ही मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण करने के बाद जख्मी के बयान के आधार पर अपराधियों को चिह्नित करने के प्रयास में लग गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.