बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसुधर गांव के समीप मंगलवार की देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। रात साढ़े 10 बजे के करीब हुई घटना के दौरान युवक टेंट का सामान डिहरिया से लेकर बाइक से नाथपुर जा रहा था। तभी बसुधर गांव के समीप बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोककर बाइक की छीना-झपटी करनी शुरू की, जिसका विरोध करने पर गोली मारकर सभी भाग निकले।

बताया जा रहा है कि नाथपुर निवासी पवन राम घटना के समय भाड़ा पर गए टेंट का सामान लेकर डिहरियां गांव से वापव नाथपुर लौट रहा था। तभी बेचन बाबा के समीप एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक रुकवाने के बाद बाइक छिनने लगे। इस दौरान टेंट व्यवसायी द्वारा घटना का विरोध करने तथा पीछे से किसी गाड़ी के आने की आहट सुनकर हथियार बंद अपराधियों ने उसे गोली मार दी और भाग निकले। अपराधियों की गोली युवक के जांघ में लगने से वह वहीं गिर पड़ा। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को आपराधिक वारदात की जानकारी दी। इस संबंध में पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए पहले इटाढ़ी पीएचसी लेकर पहुंची जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि, जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने रात्रि में ही मौके पर पहुंचकर घटना का निरीक्षण करने के बाद जख्मी के बयान के आधार पर अपराधियों को चिह्नित करने के प्रयास में लग गई है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप