Move to Jagran APP

युवती के भाई व परिजनों ने पीटकर की थी हत्या

सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी अंतर्गत आदर्श नगर बडका राजपुर गांव में होमगार्ड के जवान प्रदीप गोंड की हत्या प्रेम प्रसंग में युवती के भाई एवं परिजनों द्वारा लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की गई थी। इस मामले का उद्भेदन पुलिस द्वारा कर लिया गया है। इसमें मुख्य आरोपित बशिष्ठ ततवां सहित चार लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 05:22 PM (IST)
युवती के भाई व परिजनों ने पीटकर की थी हत्या
युवती के भाई व परिजनों ने पीटकर की थी हत्या

बक्सर । सिमरी थाना क्षेत्र के तिलक राय हाता ओपी अंतर्गत आदर्श नगर बडका राजपुर गांव में होमगार्ड के जवान प्रदीप गोंड की हत्या प्रेम प्रसंग में युवती के भाई एवं परिजनों द्वारा लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की गई थी। इस मामले का उद्भेदन पुलिस द्वारा कर लिया गया है। इसमें मुख्य आरोपित बशिष्ठ ततवां सहित चार लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। मंगलवार को स्थानीय थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर एसडीपीओ केके ¨सह ने जानकारी दी कि चक्की पांडेय डेरा गांव निवासी बिरजा गोंड के पुत्र प्रदीप गोंड़ का पिछले कई वर्षों से आदर्श नगर बड़का राजपुर में एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

loksabha election banner

पिछले पांच अक्टूबर को भाई वशिष्ठ ततवां ने दोनों को देख लिया और इसके बाद आग-बबूला हो गया। लाठी-डंडे से पीट-पीटकर इसकी हत्या कर दी थी। हत्या करने के बाद शव को खेत में फेंक दिया गया था। सिमरी पुलिस मुख्य आरोपी बशिष्ठ ततवां को बोकारो स्थित अपने मामा रिटायर्ड डीएसपी के यहां छिपकर रह रहा था। सिमरी पुलिस द्वारा मोबाइल सर्विलांस के आधार पर घटना के मुख्य आरोपित वशिष्ठ ततवां को गिरफ्तार कर सिमरी लाया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस के समक्ष हत्या के आरोपित ने राज खोला और पुलिस को जानकारी दी कि विगत पांच अक्टूबर की रात अपनी बहन के कमरे का दरवाजा खोला और मोबाइल चार्जर की लेने के लिए अंदर गया तो होमगार्ड जवान को अर्धनग्न अवस्था में देखकर क्रोधित हो गया। अपनी प्रेमिका के भाई को देखकर होमगार्ड जवान ने भागने की कोशिश भी की। लेकिन, उसे पकड़ लिया और घर के अन्य सदस्यों को चिल्लाकर बुलाया। गुस्से में युवक की लाठी-डंडे से पिटाई की गई। जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई। परिवार के अन्य सदस्य शव को ले जाकर कुछ ही दूरी पर खेत में फेंक दिए। घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपित बोकारो जाकर रहने लगा। इस मामले में मुख्य आरोपित वशिष्ठ ततवां, पिता राम एकबाल ततवां, माता फूलेश्वरी देवी और बहन चंदा कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि, इस मामले में प्रेमिका सहित दो फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए तिलकराय के हाता ओपी पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में डुमरांव थानाध्यक्ष शिवनारायण राम एवं ओपी प्रभारी मनोज कुमार शामिल रहे। इस मामले में सभी गिरफ्तार आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.