Move to Jagran APP

पति ने लगाई गुहार-हुजूर, मेरी पत्नी गायब हो गई है, जल्दी ढूंढ दीजिए..

अपनी नवविवाहिता पत्नी को परीक्षा दिलाने के लिए पति उसे लेकर शहर आया था। वहां पत्नी गायब हो गई तो उसने पुलिस से गुहार लगाई है कि हुजूर मेरी पत्नी को जल्दी ढूंढ दीजिए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 06:39 PM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 06:39 PM (IST)
पति ने लगाई गुहार-हुजूर, मेरी पत्नी गायब हो गई है, जल्दी ढूंढ दीजिए..
पति ने लगाई गुहार-हुजूर, मेरी पत्नी गायब हो गई है, जल्दी ढूंढ दीजिए..

बक्सर [जेएनएन]। एक पति ने अपनी पत्नी के लापता होने पर पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि हुजूर, मेरी पत्नी को ढूंढ दीजिए, परीक्षा देने आई थी और वो गुम हो गई है। पति की करूण गुहार सुनकर पुलिस ने उसे सांत्वना दी है और मामले की जांच में जुट गई है। 

loksabha election banner

घटना बक्सर के नगर थानाक्षेत्र की है जहां किराए के मकान से एक व्यक्ति की पत्नी लापता हो गई है। इस संबंध में धनसोंई निवासी पीडि़त पति द्वारा नगर थाने को आवेदन देते हुए लापता पत्नी को ढूंढऩे की गुहार लगाई गई है। 

धनसोंई निवासी पीडि़त पति के अनुसार उसकी चार महीने पहले ही शादी हुई थी। उसकी पत्नी अभी पढ़ ही रही है। पत्नी की परीक्षा चल रही थी और नवविवाहित पत्नी को बीए पार्ट-तीन की परीक्षा देनी थी। जिसके लिए पति ने शहर के अंदर ही किराए पर एक कमरा लिया और पत्नी को लेकर परीक्षा दिलाने लेकर पहुंचा।

पत्नी की परीक्षा चल रही थी और पति उसे परीक्षा देने के लिए यहीं रहने के लिए कहकर गांव चला गया था। पत्नी वहीं किराए के कमरे में रहते हुए परीक्षा दे रही थी। जब परीक्षा समाप्त हुई तो पति अपनी पत्नी को लेने उसी किराए के मकान पर पहुंचा तब उसे पत्नी नहीं मिली। उसने इधर-उधर तलाश की लोगों से पूछा तो पत्नी के गायब होने की जानकारी मिली।

इस मामले में पति द्वारा नगर थाना को आवेदन देते हुए पुलिस से पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई गई है। मामले की पुष्टि करते थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि आवेदन लेकर विवाहिता के मोबाइल नम्बर की छानबीन शुरू कर दी गई है। उम्मीद है जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.