Move to Jagran APP

कैथहर कला में अधिकारियों ने दिया स्वच्छता का संदेश

प्रखंड के कैथहरकला पंचायत भवन के प्रांगण में गुरुवार की देर शाम प्रखण्ड विकास पदाधिकारी  अरुण कुमार ¨सह की अध्यक्षता में संध्या चौपाल का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 05:42 PM (IST)
कैथहर कला में अधिकारियों ने दिया स्वच्छता का संदेश
कैथहर कला में अधिकारियों ने दिया स्वच्छता का संदेश

बक्सर । प्रखंड के कैथहरकला पंचायत भवन के प्रांगण में गुरुवार की देर शाम प्रखण्ड विकास पदाधिकारी  अरुण कुमार ¨सह की अध्यक्षता में संध्या चौपाल का आयोजन किया गया। चौपाल में ग्रामीणों ने स्वच्छता अभियान के तहत दी जाने वाली प्रोत्साहन राशि के बारे में शिकायत करते हुए कहा कि शौचालय बनने के 8 महीने बाद भी प्रोत्साहन राशि का भुगतान नहीं किया गया है। इसके जवाब में बीडीओ ने बताया कि इस पंचायत के लगभग 80 फीसद लोगों को भुगतान किया जा चुका है। इसकी सूची ग्रामीणों के समक्ष रखी गई। वहीं, योजनाओं में हो रही गड़बड़ी पर कहा गया कि संवेदक या कर्मी द्वारा गड़बड़ी की जाती है तो सीधे हमारे पास शिकायत करें। किसी से भी डरने की बात नहीं है। शिकायतकर्ता का नाम गोपनीय रखा जाएगा। बीडीओ को भरोसा दिलाया इस माह की 28 तारीख तक अधूरा शौचालय निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। कार्यक्रम में उपस्थित सीओ अवधेश प्रसाद ने बताया कि स्वच्छ रहने से ही व्यक्ति स्वस्थ रह सकता है। खुले में शौच नहीं करना है, बल्कि अपने घरों में बने शौचालय का उपयोग जरूर करेंगे। रात्रि नौ बजे तक चले चौपाल के बाद पंचायत मुखिया द्वारा स्वच्छता भोज का भी आयोजन किया गया। जिसमें प्रखंड कर्मियों और पंचायतकर्मियों ने सहर्ष भाग लिया। कार्यक्रम में बीपीआरओ श्याम बिहारी प्रसाद, जीविका पर्यवेक्षक सहित प्रखंड के सभी कर्मी मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.