Move to Jagran APP

शहर का गजाधरगंज बना रणक्षेत्र, दो गुटों में जमकर मारपीट

बुधवार की सुबह स्टेशन के करीब मौजूद गजाधरगंज मुहल्ला अचानक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से हो रहे ईट पत्थरों की वर्षात के बीच पूरे मुहल्ले में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस हालात पर काबू पाने के

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:01 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 10:01 PM (IST)
शहर का गजाधरगंज बना रणक्षेत्र, दो गुटों में जमकर मारपीट
शहर का गजाधरगंज बना रणक्षेत्र, दो गुटों में जमकर मारपीट

बक्सर : बुधवार की सुबह स्टेशन के करीब मौजूद गजाधरगंज मोहल्ला अचानक रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से हो रहे ईंट पत्थरों की बरसात के बीच पूरे मुहल्ले में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस हालात पर काबू पाने के लिए घंटों जूझती रही। आलम यह था कि थाना पहुंचने के बाद भी जमकर हुई मारपीट पर काबू पाने में पुलिस के पसीने छूट गए। पुलिस अधीक्षक उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि इस मामले में काउंटर केस दर्ज कर दोनों पक्ष के लोगों को जेल भेजा जा रहा है।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गजाधरगंज निवासी द्वारिका राय और सुनील गुप्ता परिवारों के बीच विवाद की बुनियाद दो दिन पूर्व तब पड़ी थी जब किसी काम से बाइक द्वारा रेलवे स्टेशन गए पवन यादव ने रास्ते में खड़ी सोनू गुप्ता की बाइक हटाने के लिए कहा। इस बात को लेकर दोनों पक्ष के बीच कहा सुनी होते मामला मारपीट तक जा पहुंचा। जिसमें पवन यादव ने सोनू गुप्ता की पिटाई कर दी थी। उक्त घटना के बाद सोनू गुप्ता के बुलावा पर पुलिस मौके पर गई थी और निरीक्षण कर चली आई। तब सोनू गुप्ता के द्वारा सनहा भी दर्ज कराया गया था। जबकि, बुधवार की सुबह एक बार फिर दोनों पक्ष आमने सामने हो गए। मामले को ले बुधवार की सुबह सोनू गुप्ता समेत उसके भाइयों ने गुड्डन राय के घर पर तब हमला बोला जब परिवार के सारे पुरूष सदस्य घर से बाहर निकल गए। इस दौरान घर में घुसकर जो भी सामने दिखाई दिया उसकी पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर परिवार के पुरूष सदस्य दौड़ते हुए जैसे ही पहुंचे कि पूर्व से तैयार सोनू गुप्ता के पक्ष के लड़कों ने घेर कर जमकर मारपीट कर दी। इस दौरान बीच बचाव करने में भी कई लोगों के जख्मी होने की सूचना है।

थाना परिसर बना रणक्षेत्र

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दोनों पक्ष पर काबू पाने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। किसी प्रकार दोनों पक्ष के लोगों को लेकर पुलिस नगर थाना पहुंची। जहां थाना पहुंचने के बाद एक बार फिर दोनों पक्ष के आपस में भिड़ गए। जिससे थाना परिसर ही रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। इस घटना के बाद एकबारगी थाना परिसर में अफरा तफरी मच गई। आनन फानन में मारपीट छुड़ाने के लिए चारों तरफ से पुलिस के जवान दौड़ पड़े। जिन्हें काबू पाने में पसीने छूट गए।

एक दर्जन जख्मी

मारपीट के दौरान एक पक्ष के गुड्डन राय, राजन राय, पवन कुमार यादव तथा ममता कुमारी जहां गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। वहीं रविद्र चौधरी, बुदुकी चौधरी और निशा राय के भी जख्मी होने की सूचना है। जबकि मारपीट के दौरान सोनू गुप्ता के भी पांच भाइयों के जख्मी होने की सूचना है। जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराने के बाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

------------------

विधि व्यवस्था भंग करने में दोनों पक्षों का हाथ है और मारपीट में दोनों पक्ष के लोग जख्मी हुए हैं। इसलिए, काउंटर केस दर्ज कर दोनों पक्ष से लोगों को जेल भेजा जा रहा है।

उपेंद्रनाथ वर्मा, पुलिस अधीक्षक, बक्सर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.