Move to Jagran APP

पूर्व के विवाद में दबंगों ने बुरी तरह पीटा, आंखें फोड़ने का प्रयास

बक्सर धनसोई थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में देर रात गांव के ही तीन दबंगों ने एक व्यक्ति के सा

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Apr 2020 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2020 05:24 PM (IST)
पूर्व के विवाद में दबंगों ने बुरी तरह पीटा, आंखें फोड़ने का प्रयास
पूर्व के विवाद में दबंगों ने बुरी तरह पीटा, आंखें फोड़ने का प्रयास

बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव में देर रात गांव के ही तीन दबंगों ने एक व्यक्ति के साथ बुरी तरह मारपीट कर आंख फोड़ने का भी प्रयास किया। गंभीर रूप से जख्मी की फिलहाल चिकित्सा जारी है। जख्मी के बयान पर गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

घटना की जानकारी देते हुए धनसोई थानाध्यक्ष बिगाउ राम ने बताया कि पूर्व के विवाद को लेकर अचानक देर रात गांव के ही तीन आरोपित मनीष साह के दरवाजे पर पहुंचकर गाली-गलौज करने लगे। इस बीच मनीष साह जैसे ही घर से बाहर देखने के लिए निकले तो तीनों आरोपित गोल्डन ओझा, अमरजीत उर्फ खदेरन ओझा और भीमबली ओझा ने मनीष को खींच लिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पिटाई शुरू कर दी। इतना ही नहीं, मारपीट के दौरान जख्मी मनीष के गिर जाने पर तीनों मिलकर उसकी छाती पर पैर रखकर कूदने के साथ ही उसकी आंख फोड़ने का भी प्रयास किए। हालांकि, संयोग से आंख तो बच गई, पर गहरा जख्म हो गया है। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपित धमकियां देते हुए चले गए। किसी तरह जख्मी मनीष थाना पहुंचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मनीष के मुंह से लगातार खून की उल्टियां हो रही थी। जिसे देखते हुए तत्काल चिकित्सा के लिए भेज दिया गया। मामले में जख्मी के बयान पर तीनों आरोपितों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.