डुमरांव (बक्सर), संवाद सहयोगी। बक्सर जिले के अनुमंडल अंतर्गत कोरानसराय थाना क्षेत्र के मठिला गांव में एक पुजारी का घर खाली पाकर चोरों ने आभूषण सहित लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। इस मामले में पुजारी धनंजय कुमार मिश्रा ने कोरानसराय थाने में आवेदन देकर अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पुजारी धनंजय मिश्रा ने बताया है कि उनके बड़े भाई का परिवार मुंबई में रहता है और वह मेदनीपुर गांव के ठाकुरबाड़ी में पुजारी हैं। इस वजह से घर पर आना-जाना कम रहता है। सोमवार सुबह जब वह मठिला गांव स्थित अपने घर पर पहुंचे तो घर के पिछले दरवाजे का ताला टूटा हुआ मिला।

अंदर जाने पर देखा कि सारा सामान बिखरा था और कमरे का ताला तोड़कर चोर बक्से से सोने का मांग टीका, अंगूठी, मंगलसूत्र, चांदी के पायल तथा बड़े भाई का सूटकेस तोड़कर सोने की चेन, मांग टीका और मंगलसूत्र सहित अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं। चोरी गए आभूषणों की कीमत लाखों रुपए है। कोरानसराय के प्रभारी थानाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने बताया कि पुजारी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Edited By: Ashisha Singh Rajput

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट