Move to Jagran APP

फेसबुक पर लड़की के नाम आइडी बना की अभद्र टिप्पणी

किसी लड़की के नाम फेसबुक पर फर्जी अकाउंट खोलना और उसपर भद्दी टिप्पणी करना कानूनन अपराध है। नगर थाना में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर उसपर अभद्र टिप्पणी की गई है। मामले में परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में लगी है। किसी लड़की के नाम फेसबुक पर फर्जी अकाउंट खोलना और उसपर भद्दी टिप्पणी करना कानूनन अपराध है। नगर थाना में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर उसपर अभद्र टिप्पणी की गई है। मामले में परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में लगी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Feb 2019 04:45 PM (IST)Updated: Tue, 12 Feb 2019 04:45 PM (IST)
फेसबुक पर लड़की के नाम आइडी बना की अभद्र टिप्पणी
फेसबुक पर लड़की के नाम आइडी बना की अभद्र टिप्पणी

बक्सर । किसी लड़की के नाम फेसबुक पर फर्जी अकाउंट खोलना और उसपर भद्दी टिप्पणी करना कानूनन अपराध है। नगर थाना में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जिसमें लड़की का फर्जी अकाउंट बनाकर उसपर अभद्र टिप्पणी की गई है। मामले में परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में लगी है। नगर के विभिन्न क्षेत्रों से इन दिनों किसी युवती के नाम से फर्जी अकाउंट खोलकर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। यह निश्चय ही गंदी मानसिकता का परिचायक है। नगर थानाक्षेत्र के कई मुहल्लों से इस प्रकार की पहले भी अनेक शिकायतें आ चुकी हैं। जिनका तकनीक के युग में खुलासा करना अब बेहद आसान हो गया है। ऐसे कुछ मामलों का बकायदा पुलिस ने खुलासा कर आरोपित युवकों को जेल भेज दिया है। इस संबंध में फिर एक मामला सामने आया है। जिसमें युवती का फर्जी अकाउंट बनाकर उसपर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि लड़की की फोटो पोस्ट करने के साथ ही उसका मोबाइल नम्बर भी आरोपित के द्वारा सार्वजनिक कर दिया गया है। जिसपर बराबर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कॉल आ रहे हैं। इस मामले में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। उम्मीद है जल्द ही पुलिस आरोपित को दबोचने में सफल हो जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.