Move to Jagran APP

Buxar News: आर्केस्ट्रा में डांस कराने के नाम पर नाबालिग का शोषण, सामूहिक रूप से की गई गंदी हरकत

अनुमंडल इलाके में कई जगहों पर आर्केस्ट्रा डांस के नाम पर नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाने की प्रक्रिया जोरों पर है। इन आर्केस्ट्रा ग्रुप में दूसरे प्रदेशों से भी कम उम्र की लड़कियों को लाकर रखा गया है। हालांकि कई आर्केस्ट्रा संचालक पुलिस के रडार पर हैं।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Wed, 31 May 2023 05:30 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 05:30 AM (IST)
Buxar News: आर्केस्ट्रा में डांस कराने के नाम पर नाबालिग का शोषण, सामूहिक रूप से की गई गंदी हरकत
Buxar News: आर्केस्ट्रा में डांस कराने के नाम पर नाबालिग का शोषण, सामूहिक रूप से की गई गंदी हरकत

डुमरांव (बक्सर), संवाद सहयोगी। आर्केस्ट्रा में डांस कराने के नाम पर नाबालिक लड़की के साथ गलत हरकत करने की शिकायत पुलिस को मिली है। पीड़िता के पिता के बयान पर पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में नया भोजपुर ओपी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में फरार चल रहे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। महिला पुलिस की अभिरक्षा में नाबालिग लड़की को 164 का बयान दर्ज कराने के लिए न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली किशोरी को आर्केस्ट्रा संचालक और औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर निवासी श्रवण कुमार पिता लक्ष्मण पासवान, नागेंद्र कुमार पिता बिहारी महतो प्रताप सागर और चंदा गांव के रहने वाले हरेकृष्ण यादव बहला-फुसलाकर अपने ग्रुप में डांस कराने के लिए ले गए।

आरोप है कि वहां नाबालिग के साथ सामूहिक रूप से गलत हरकत की गई। इसकी सूचना मिलते ही नाबालिग के पिता ने उपरोक्त तीनों पर नामजद प्राथमिकी कराई गई। तीनों पर अश्लील हरकत करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए नागेंद्र कुमार और श्रवण कुमार दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि पुलिस को चकमा देकर फरार आरोपित की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है।

जानकार सूत्रों की मानें तो अनुमंडल इलाके में कई जगहों पर आर्केस्ट्रा डांस के नाम पर नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर लाने की प्रक्रिया जोरों पर है। इन आर्केस्ट्रा ग्रुप में दूसरे प्रदेशों से भी कम उम्र की लड़कियों को लाकर रखा गया है। हालांकि कई आर्केस्ट्रा संचालक पुलिस के रडार पर हैं।

आर्केस्ट्रा डांस के नाम पर नाबालिक लड़की के साथ गलत हरकत करने के आरोप में दो नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। (अफाक अख्तर अंसारी, एसडीपीओ, डुमरांव)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.