Move to Jagran APP

नशे में धुत महावत ने हाथी से उठक-बैठक करने कहा, हाथी ने ले ली जान

नशे में धुत महावत ने हाथी से उठक-बैठक करने की जिद की, हाथी को आवाज में अंतर लगा और उसने महावत को अपने पैर से कुचल डाला और उसकी जान ले ली।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2018 10:24 PM (IST)
नशे में धुत महावत ने हाथी से उठक-बैठक करने कहा, हाथी ने ले ली जान
नशे में धुत महावत ने हाथी से उठक-बैठक करने कहा, हाथी ने ले ली जान

बक्सर [जेएनएन]। यूपी से शराब पीकर आया था महावत और नशे में धुत था और हाथी को उठक-बैठक करने की जिद कर रहा था। हाथी को महावत की आवाज में अंतर पता चली और खतरे का एहसास हुआ तो उसने महावत को ही पैरों से कुचलकर मार डाला।

loksabha election banner

घटना बक्सर जिले के थाना क्षेत्र के डिहरी गांव की  है , जहां रविवार की शाम महावत यूपी के सायर गांव से शराब के नशे में धुत होकर आया और जब हाथी के पास पहुंचा तो उससे उठक-बैठक करने को कहने लगा। हाथी ने अनसुना किया तो वह जोर-जोर से चिल्लाकर उससे उठक-बैठक करने की जिद करने लगा।

शराब के नशे में धुत महावत की आवाज में अंतर जान हाथी को खतरे का एहसास हुआ और उसने को सूंड में उठाकर पटक दिया और अपने एक पैर से महावत का पैर दबा दिया और दूुसरा पैर उसके सिर पर रख दिया। महावत की चीख निकल गई और उसके प्राण पखेरू उड़ गए। 

लोगों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने हाथी को पकड़ना चाहा, लेकिन अब हाथी महावत के शव के पास ही खड़ा है और अबतक शव को किसी को हाथ नहीं लगाने दे रहा है। हाथी के आसपास लोगों की भीड़ लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.