Move to Jagran APP

Bihar: गायिका देवी और अरविंद अकेला के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश; फेंकी कुर्सियां

बक्सर के सनातन समागम में अरविंद अकेला और देवी को सुनने पहुंचे दर्शक बेकाबू हो गए। कुछ लोगों ने बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने उन्हें रोका तो कुर्सी फेंकने लगे। इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई।

By Jagran NewsEdited By: Akshay PandeyPublished: Fri, 11 Nov 2022 10:04 PM (IST)Updated: Fri, 11 Nov 2022 10:04 PM (IST)
Bihar: गायिका देवी और अरविंद अकेला के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू, बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश; फेंकी कुर्सियां
गीत गातीं गायिका देवी और साथ में अरविंद अकेला।

जागरण संवाददाता, बक्सर : सनातन सांस्कृति समागम के मंच पर गुरुवार की शाम भोजपुरी गायिका देवी और गायक अरविंद अकेला उर्फ कल्लू के साथ अखिलेंद्र मिश्रा व कल्याणी ने सुरों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने चहेते गायकों को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी, जो बेकाबू हो गई। इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों ने आगे की बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की। पुलिस ने रोका तो वे लोग कुर्सी फेंकने लगे। इससे कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी मच गई।

loksabha election banner

पुलिस ने लाठियां भांजीं

उपद्रवियों को शांत करने के लिए पुलिस ने लाठियां भांजीं, जिसमें कुछ लोग मामूली रूप से चोटिल हो गए। इसी अफरातफरी के बीच एक बिजली का तार टूट गया और चिंगारी निकलने लगी, हालांकि कोई जानमाल की हानि नहीं हुई। बाद में कलाकारों ने भी शांति से कार्यक्रम का आनंंद लेने का श्रोताओं से अनुरोध किया। आधे घंटे बाद सब सामान्य हो गया और लोग संगीत की रसधारा में डूबने-उतराने लगे।

डीजे वाला भाई सुना हमार एगो पचरा...

'डीजे वाला भाई सुना हमार एगो पचरा, डीजे में बजाव मइया जी के पचरा डीजे में बजाव...' जब लोक गायिका देवी ने सनातन संस्कृति समागम के मंच से सुनाया तो दर्शकों ने तालियां बजाकर उत्साहवर्धन किया। एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों पर गायिका ने श्रोताओं को सुना कर झूमने पर मजबूर कर दिया। 

सीताराम कहते रहा मड़ई पलानी में...

स्थानीय लोक गायक कल्लू ने मंच पर से लोगों का अभिवादन करते हुए गीत गाया की आज बक्सर बना दिहनी धाम राम जी। वहीं, कल्लू ने गाया की फुर्सत निकाला तनि काम से,नेहिया  लगाव राम से,कुछो ना बाटे 4 दिन के जिंदगानी में, सीताराम कहते रहा मड़ई पलानी में। कार्यक्रम में टीवी के चर्चित चेहरे भी उपस्थित हुए, जिन्हें देखने के लिए दर्शकों का हुजूम लगा हुआ था। सीरियल चंद्रकांता में काम करने वाले बिहार निवासी अखिलेंद्र मिश्रा ने जय श्रीराम के नारे लगाकर दर्शकों का अभिवादन किया। साथ ही महादेव एवं सीआइडी सीरियल में काम करने वाले में मनीष चतुर्वेदी भी शामिल रहे। कला मंच पर सूफी गायिका इंद्राणी, जियालाल ठाकुर, कन्हैया पाठक व कुमार अजय सिंह सहित अन्य कलाकार आयोजन में शामिल हुए। देर रात तक अपने चहेते कलाकारों को देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.