Move to Jagran APP

हथियार व भारी मात्रा में गोली के साथ आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार

डुमरांव पुलिस द्वारा शुक्रवार की शाम अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने की रणनीति बना रहे आधा दर्जन अपराधियों को दबोच लिया गया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद की है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 07:26 PM (IST)
हथियार व भारी मात्रा में गोली के साथ आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार
हथियार व भारी मात्रा में गोली के साथ आधा दर्जन अपराधी गिरफ्तार

बक्सर । डुमरांव पुलिस द्वारा शुक्रवार की शाम अपराध की बड़ी घटना को अंजाम देने की रणनीति बना रहे आधा दर्जन अपराधियों को दबोच लिया गया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद की है। पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर नगर के छठियां पोखरा स्थित एक घर से मिली। पुलिस का कहना है कि अपराधी डुमरांव में शुक्रवार को भारी नुकसान पहुंचाने की तैयारी में थे।

loksabha election banner

उम्मीद है कि पकडे़ गए सभी अपराधियों का संबंध हाल के दिनों के में नगर के व्यसायियों से लगातार मांगी जा रही रंगदारी तथा बमबाजी की दी जा रही धमकी से है। बताया जा रहा है कि अपराधियों की योजना व्यवसाइयों के प्रतिष्ठानों में बम विस्फोट कर उन्हें आतंकित करने की थी। तभी पुलिस को अपराधियों की योजना की गुप्त सूचना मिल गई। पकड़े गए अपराधियों में वह चेहरा भी शामिल है, जो गत दिनों कपड़ा व्यवसायी पर हुई फायरिंग के बाद सीसी कैमरे की जद में आया था। गोलीबारी की घटना के अगले ही दिन फोन कर फिर से रंगदारी की मांग की गई थी और बमबारी की धमकी दी थी। काम आई डीएसपी की रणनीति शुक्रवार की शाम पुलिस को मिली बड़ी सफलता का श्रेय डुमरांव एसडीपीओ केके ¨सह के झोली में जाएगा। दरअसल शुक्रवार की सुबह से ही पुलिस लगी हुई थी। सादे लिबास में चल रहे पुलिस के जवान बिना आदत के कोई पान खा रहा था तो कोई किसी अन्य चौराहे पर मूंगफली तोड़ते नजर आ रहा था। जानकारों से मैट्रिक परीक्षा में ड्यूटी का हवाला दे यह जवान हर अजनबी चेहरे पर अपनी नजर गड़ाए थे। तभी शाम होते होते डुमरांव पुलिस को वह सफलता मिल ही गई, जिसके लिए सुबह से इनकी टकटकी लगी थी। छठियां पोखरा के समीप डुभुकी गांव निवासी रामचंद्र यादव के पुत्र मुन्ना यादव के घर से छापेमारी कर पुलिस ने आधा दर्जन अपराधियों को भारी मात्रा में हथियार और गोली के साथ पकड़ लिया। मैट्रिक परीक्षार्थी बन आए थे अपराधी

नगर के छठियां पोखरा के पास से पकड़े गए अपराधियों के बारे में जितने मुंह उतनी बातें सामने आ रही हैं। बताया जाता है कि जिन युवकों को पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार के साथ अपराधी करार देकर पुलिस ने गिरफ्तार किया है वे मैट्रिक की परीक्षार्थी बनकर किराए पर रूम लिए थे। हालांकि पुलिस इस मामले पर कुछ नहीं बता रही है। अपराधियों की निशानदेही पर चल रही छापेमारी

स्थानीय नगर के छठियां पोखरा मोहल्ले में बड़ी अपराध की योजना बना रहे गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर भागने वाले अपराधियों और इनके संरक्षकों के यहां छापेमारी की प्रक्रिया जारी है। जानकार सूत्रों के अनुसार पकड़े गए अपराधियों में एक सिवान में किसी दरोगा के ऊपर गोली चलाने और बस कंडक्टर की हत्या मामले फरार है। गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस इलाके के कई संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं। इसमें कोई दो राय नहीं कि ये अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। के के ¨सह (डीएसपी, डुमरांव)।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.