Move to Jagran APP

बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी को मारी गोली

बक्सर। बक्सर में बेखौफ अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को जहां एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा अपने मातहतों को क्राइम कंट्रोल के गुर सिखा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ सरेशाम अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मार दी। घायल को प्राथमिक चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:13 AM (IST)
बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी को मारी गोली
बाइक सवार अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी को मारी गोली

बक्सर। बक्सर में बेखौफ अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा। शुक्रवार को जहां एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा अपने मातहतों को क्राइम कंट्रोल के गुर सिखा रहे थे। वहीं, दूसरी तरफ सरेशाम अपराधियों ने एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मार दी। घायल को प्राथमिक चिकित्सा के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

loksabha election banner

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के मझरिया गांव के रहने वाले उमेश प्रसाद (32 वर्ष) पिता रामनिवास प्रसाद नगर के बाइपास रोड स्थित चोला मंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड में बतौर सेल्स एक्सक्यूटिव काम करते हैं।शुक्रवार की शाम तकरीबन 7 बजे वह डुमरांव से कैश कलेक्शन कर बाइक पर सवार हो बक्सर की तरफ लौट रहे थे। इसी बीच प्रतापसागर अस्पताल से तकरीबन 100 मीटर आगे बढ़ने पर काले रंग की पल्सर बाइक पर सवार तीन की संख्या में अज्ञात अपराधियों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। जैसे ही वह रुके अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। गोली लगते ही वह गिर पड़े जिसके बाद बाइक सवार अपराधी बक्सर की तरफ भाग निकले। बताया जा रहा है कि उमेश के पास मौजूद बैग में कलेक्शन के रुपए भी थे। हालांकि अपराधियों ने रुपयों की लूट नहीं की। ऐसे में यह माना जा रहा है कि अपराधियों का उद्देश्य लूट नहीं था।

घटना के बाद भी उमेश अचेत नहीं हुए तथा उन्होंने अपने मोबाइल से अपने सहकर्मियों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सहकर्मी उन्हें तुरंत प्रतापसागर के रहने वाले कुछ लोगों को इस संदर्भ में बताया। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा मौके पर पहुंचकर उमेश को प्रतापसागर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। कुछ समय बाद बक्सर से पहुंचे उमेश के सहकर्मियों तथा परिजनों ने उन्हें प्रतापसागर अस्पताल से बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों द्वारा उनका इलाज किया गया। इलाज कर रहे चिकित्सक ने बताया कि, उमेश के दाहिने बांह में गोली लगी है। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना के संदर्भ में आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि, कर्मी डुमराँव की तरफ से लौट रहे थे तभी प्रतापसागर के समीप बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी है। घटना की जांच की जा रही है। साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.