Move to Jagran APP

उत्पाद पुलिस पर हमला कर तस्कर मौके से फरार

गंगा पुल स्थित उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर मंगलवार की शाम यूपी से शराब लेकर आ रहे कुछ असमाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। और मौके से चेकपोस्ट की बैरियर को तोड़ते हुए वाहन समेत भाग निकले।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Feb 2019 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 13 Feb 2019 06:14 PM (IST)
उत्पाद पुलिस पर हमला कर तस्कर मौके से फरार
उत्पाद पुलिस पर हमला कर तस्कर मौके से फरार

बक्सर । गंगा पुल स्थित उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर मंगलवार की शाम यूपी से शराब लेकर आ रहे कुछ असमाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। और मौके से चेकपोस्ट की बैरियर को तोड़ते हुए वाहन समेत भाग निकले। इस दौरान तस्करों के हमला से मौके पर मौजूद उत्पाद पुलिस के तीन जवान समेत एक सैप का जवान बुरी तरह से जख्मी हो गए। सभी घायलों को तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत अब बेहतर बताई जा रही है।

loksabha election banner

घटना मंगलवार देर शाम लगभग आठ बजे की है। जब यूपी की ओर से बिहार की सीमा में आ रहे वाहनों को रोककर उत्पाद पुलिस के जवान गंगा पुल स्थित उत्पाद विभाग के चेकपोस्ट पर जांच करने में लगे हुए थे। तभी यूपी की ओर से एक क्कार्पियो गाड़ी तेज रफ्तार में आते दिखाई दी। जिसे देख चेकपोस्ट पर मौजूद उत्पाद विभाग के जवानों ने वाहन को रोकने का इशारा किया। गाड़ी के रूकते हीं चालक के पीछे बैठे एक शख्स ने कहा कि जज साहब की गाड़ी है, हम इसमें जांच नहीं करने देंगे। इतना सुनते ही जवानों ने पीछे बैठे व्यक्ति को नीचे उतरने का इशारा किया। इस दौरान जवान भोला चौरसिया ने सुरक्षा के ²ष्टिकोण से मोबाइल से विडियो रिकार्डिंग करने लगा। तभी एक पैर नीचे उतारे व्यक्ति ने अचानक वाहन के गेट से जवानों को जोरदार झटका मारकर नीचे गिरा दिया और भोला चौरसिया के हाथ से मोबाइल छीनकर वाहन में बैठकर सभी तेजी के साथ उत्पाद बैरियर को तोड़ते हुए मौके से फरार हो गए। इस बीच पुलिस ने वाहन का पीछा करने का भी प्रयास किया। पर, पुलिस के वाहन निकालकर पीछे लगने तक स्कार्पियो पर सवार सभी भागने में कामयाब हो गए। इस दौरान गेट के झटका से वहां मौजूद उत्पाद विभाग के भोला चौरसिया, रवींद्र यादव, जयराम प्रसाद यादव तथा एक सैप के जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिन्हें तत्काल सदर अस्पताल भेजकर चिकित्सा कराई गई। इस संबंध में नगर थाना में अज्ञात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना की जानकारी देते उत्पाद निरीक्षक सुदेश्वर लाल ने बताया कि चेकपोस्ट पर लगे कैमरा को तकनीशियन के आने पर खंगाला जाएगा। यदि वाहन नम्बर मिल गया तो हमलावरों का पर्दाफाश कर सलाखों के पीछे पहुंचाने में देर नहीं लगेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.