Move to Jagran APP

लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में

बक्सर। आए दिन लूटपाट और छिनैती की वारदातों से तंग आकर जिले के विभिन्न गैस कंपनियों के संचालकों ने मंगलवार को डीएम को एक आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jun 2019 09:44 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 06:37 AM (IST)
लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में
लूट से परेशान गैस एजेंसी संचालक पहुंचे डीएम की शरण में

बक्सर। आए दिन लूटपाट और छिनैती की वारदातों से तंग आकर जिले के विभिन्न गैस कंपनियों के संचालकों ने मंगलवार को डीएम को एक आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका कहना है कि इसके कारण गैस वितरण सुचारू रूप से करने में व्यवधान उत्पन्न हो रहा है।

prime article banner

इसके तहत एजेंसी मालिकों की ओर से दिए गए आवेदन में पूर्व में घटित घटनाओं का जिक्र किया गया है। जिसके अंतर्गत सोनामति इंडेन के साथ सितंबर 2016, सितंबर 2018 और मार्च 2019 में घटित घटना, सर्वजीत एचपी गैस डुमरी के कर्मचारी से 2 लाख 41 हजार रुपये की लूट एवं योगेंद्रनाथ इंडेन के गोदाम से लगभग 75 हजार रुपये की लूट तथा कुंवर ज्योति गैस एजेंसी के ठेला वेंडर से मारपीट कर छिनैती की घटना का जिक्र किया गया है। गैस एजेंसी के संचालकों का कहना है कि इन सभी घटनाओं का अभी तक कोई निष्पादन नहीं किया जा सका है। जिसके कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है और सबों के बीच भय का माहौल बना हुआ है। संचालकों ने कहना है कि यदि समय रहते प्रशासन उचित सुरक्षा एवं संरक्षण दिए जाने की व्यवस्था नहीं करती है तो भविष्य में गैस का वितरण प्रभावित हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK