Move to Jagran APP

Bhojpur News : गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई पर डाला गर्म तेल, हालत गंभीर, तिलक समारोह में आया था आरोपी युवक

चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव में एक तिलक समारोह में पहुंचे युवक ने मामूली से बात पर अपना आपा खो दिया। आरोप है कि उसने गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई के ऊपर गर्म तेल डाल दिया। इससे हवाई बुरी तरह झुलस गया उसकी हालत गंभीर है।

By Deepak SinghEdited By: Yogesh SahuPublished: Wed, 07 Dec 2022 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 07:35 PM (IST)
Bhojpur News : गर्म पूड़ी नहीं देने पर हलवाई पर डाला गर्म तेल, हालत गंभीर, तिलक समारोह में आया था आरोपी युवक
झुलसे हलवाई राजकुमार का फाइल फोटो और सदर अस्पताल में पहुंचे परिजन।

आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले में एक तिलक समारोह के दौरान महज गर्म पूड़ी नहीं देने पर एक युवक ने बर्बरता की हदें पार कर दीं। उसने गुस्से में हलवाई पर खौलता तेल उड़ेल दिया। घटना चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव की है। घायल 30 वर्षीय राजकुमार यादव चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला वार्ड नंबर तीन में रहने वाले रामजी यादव का बेटा है।

loksabha election banner

घटना के बाद राजकुमार को इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल ले जाया गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। आरोप है कि तिलक समारोह में पूड़ी देने से मना करने पर समारोह में आए एक युवक ने राजकुमार पर गर्म तेल डाल दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। इधर, चांदी थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने बताया कि घटना को लेकर अभी तक कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। आवेदन के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

चूल्हे पर रखी कढ़ाई से तेल डालने का आरोप

गर्म तेल से झुलसे हलवाई के पिता रामजी यादव ने बताया कि मंगलवार की रात रुपचकियां गांव निवासी प्रभु यादव के छोटे बेटे छोटे यादव के तिलक का कार्यक्रम था। राजकुमार और हम लोग इस कार्यक्रम में खाना बनाने के गए थे। आरोप है कि छोटे यादव के बड़े भाई उपेंद्र यादव का साला भंडार गृह में पूड़ी मांगने के लिए राजकुमार के पास आया था।

हलवाई राजकुमार ने भंडार गृह से पूड़ी देने से इंकार कर दिया था। इस बात को लेकर उनके बीच पहले काफी नोकझोंक हुई। इसके बाद उक्त युवक और उसके एक रिश्तेदार ने गुस्से में चूल्हे पर चढ़ी कढ़ाई का गर्म तेल राजकुमार पर उड़ेल दिया। इससे वह बुरी तरह झुलस गया। इसके बाद वहां मौजूद राजकुमार के अन्य साथी उसे पहले निजी अस्पताल में ले गए। इसके बाद उसे आरा के सदर अस्पताल ले जाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.