Move to Jagran APP

वॉलीबाल टूर्नामेंट में आरा विजयी

कोइलवर। नवोदय वॉलीबाल क्लब नरही के खेल मैदान में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में भोजपुर समेत बक्सर रोहतास समेत गाजीपुर की टीमों ने हिस्सा लिया। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में संभावना विद्यालय आरा की टीम ने जोरदार प्रदर्शन कर विजय की ट्रॉफी झटकने में कामयाब रही।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 09:19 PM (IST)Updated: Mon, 18 Mar 2019 09:19 PM (IST)
वॉलीबाल टूर्नामेंट में आरा विजयी
वॉलीबाल टूर्नामेंट में आरा विजयी

कोइलवर। नवोदय वॉलीबाल क्लब नरही के खेल मैदान में वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में भोजपुर समेत बक्सर, रोहतास समेत गाजीपुर की टीमों ने हिस्सा लिया। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में संभावना विद्यालय आरा की टीम ने जोरदार प्रदर्शन कर विजय की ट्रॉफी झटकने में कामयाब रही। टूर्नामेंट का उद्घाटन भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रबंधक प्रभात कुमार, उप प्रबंधक राजेश कुमार, विकास अधिकारी सुधीर कुमार, पूर्व खिलाड़ी राममूर्ति प्रसाद व पत्रकार दीपक कुमार सिंह ने किया। टूर्नामेंट में बक्सर, अखगांव, गाजीपुर, मझौवां, लौहर, तुर्कबिगहा, जैन कॉलेज आरा, संभावना विद्यालय आरा के बीच क्वार्टर फाइनल मैच हुआ। जिसमें बक्सर, गाजीपुर, संभावना विद्यालय, तुर्कबिगहा की टीमों ने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई। टीमों के जोरदार प्रदर्शन के बीच तुर्कबिगहा व संभावना विद्यालय फाइनल में पहुंची। रात में फ्लड लाइट की दूधिया रोशनी में खेल का शानदार प्रदर्शन कर संभावना विद्यालय आरा की टीम ने लगातार तीन सेटों पर बढ़त बनाते हुए विजय की ट्रॉफी अपने नाम की। पुरस्कार वितरण से पूर्व आयोजन समिति के सुझाव पर खिलाड़ियों व दर्शक दीर्घा में बैठे खेलप्रेमियों ने पुलवामा शहीदों को याद कर एक मिनट का मौन रखा व राष्ट्रगान गा देशप्रेम की शपथ ली। पुरस्कार वितरण के क्रम में बतौर आयोजक नवोदय वॉलीबाल क्लब की ओर से आगत अतिथियों को धन्यवाद देते भारतीय जीवन बीमा निगम के चैयरमैन क्लब सदस्य अभिकर्ता व पत्रकार दीपक कुमार सिंह ने कहा कि हर वर्ष आयोजित होनेवाले इस टूर्नामेंट का मकसद गांवों में छिपी प्रतिभाओं को उभारने का महज एक प्रयास मात्र है। इस मौके पर बखोरापुर काली मंदिर ट्रस्ट के संरक्षक सुनील सिंह गोपाल व यज्ञ नारायण तिवारी ने आयोजकों को बधाई देते कहा कि हर वर्ष नरही में आयोजित होनेवाले वॉलीबॉल टूर्नामेंट इस गांव की युवाशक्ति की दर्शाता है। इस मौके पर राज्य सीनियर सिटीजन के अध्यक्ष इंजीनियर निर्मल सिंह ने भी खिलाड़ियों की हौसला अफजाई कर खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। मैन ऑफ द मैच मझौवां टीम के चन्द्रप्रताप सिंह को व मैन ऑफ द सिरी•ा तुर्क बिगहा टीम के हिमांशु कुमार को सौंपा गया। इस मौके पर वीनर टीम को पांच ह•ार रुपए व रनर टीम को दो ह•ार रुपए की नगद राशि प्रदान की गई। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व सरपंच सुदामा सिंह व मुखिया श्वेता सिंह ने मैच के बेहतर संचालन के लिए नवीन सिंह, प्रवीण सिंह, रितेश, कृपा, मनु, हीरालाल, संतोष, गुल्लू, राहुल, रोहित, कनिष्क, बंटी समेत आयोजकों को धन्यवाद दिया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.