Move to Jagran APP

हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली

भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर बीबीगंज के समीप बुधवार की दोपहर हथियार बंद बेखौफ अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी और फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 10:54 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 10:54 PM (IST)
हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली
हथियार बंद बदमाशों ने बाइक सवार को मारी गोली

आरा। भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर हाईवे पर बीबीगंज के समीप बुधवार की दोपहर हथियार बंद बेखौफ अपराधियों ने एक बाइक सवार युवक को गोली मार दी और फरार हो गए। अपराधी दो की संख्या में थे जो काले रंग की अपाची बाइक पर सवार थे। वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। घायल 18 वर्षीय युवक विक्की कुमार आरा नागरी प्रचारिणी (जिला स्कूल) अनुसूचित जाति टोला निवासी अमर राम का पुत्र हैं। गोली बायें पैर में लगी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। इधर, भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने कहा कि शुरूआती जांच में मामला संदेहास्पद प्रतीत हो रहा है। जहां, घटनास्थल बता रहा हैं वहां गोली नहीं चली है। घायल युवक का आचरण भी ठीक नहीं है। गहराई से तफ्तीश की जा रही है। इस दौरान सदर एसडीपीओ पंकज रावत ने भी सदर अस्पताल पहुंचकर घायल से पूछताछ की।

loksabha election banner

--------

बिहिया से घर लौटने के दौरान रास्ते में वारदात

बताया जाता हैं कि आरा टाउन थाना क्षेत्र के नागरी प्रचारिणी अनुसूचित जाति टोला निवासी विक्की कुमार बुधवार को बिहिया दवा के लिए गया हुआ था। इस दौरान वह बाइक से वापस लौट रहा था कि आरा-बक्सर एनएच-30 पर बीबीगंज के समीप बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने पिस्टल से फायरिग कर उसके पैर में गोली मार दी और फरार हो गए। बाद में गोली से घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल ,आरा लाया गया। घायल के अनुसार अपराधी दो की संख्या में थे और चेहरे पर नकाब लगाए थे। चार दिनों पूर्व मुहल्ले के युवकों से झगड़ा भी हुआ था।

---------

डॉक्टर ने ऑपरेशन कर निकाली गोली

इधर, सदर अस्पताल,आरा में सर्जन डॉक्टर अरूण कुमार ने ऑपरेशन कर पैर में फंसी गोली को बाहर निकाला। साथ में डॉक्टर के.एन सिन्हा व नरेश प्रसाद भी थे। दूसरी ओर, वारदात सूचना मिलने के बाद ओपी प्रभारी सुभाष तिवारी समेत अन्य पदाधिकारी बीबीगंज पहुंच गए। गोली से चलने के बारे में भी पूछताछ की। लेकिन,किसी ने फायरिग के बारे में पुष्टि नहीं की। दूसरी ओर घायल युवक से पूछताछ कर अपराधियों के हुलिया और कद-काठी के बारे में जानकारी ली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.